MP Lok Sabha Elections Voting: गुना में वोटिंग खत्म होने से पहले कांग्रेस प्रत्याशी के भाई का वीडियो वायरल!

एमपी तक

07 May 2024 (अपडेटेड: May 7 2024 5:08 PM)

Guna Loksabha Chunav 2024: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के तीसरे का मतदान अपने अंतिम समय में है. इसी बीच गुना से कांग्रेस प्रत्याशी के भाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है.

कांग्रेस प्रत्याशी यादवेन्द्र के साथ अक्षय

कांग्रेस प्रत्याशी यादवेन्द्र के साथ अक्षय

follow google news

Guna Loksabha Chunav 2024: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के तीसरे का मतदान अपने अंतिम समय में है. प्रदेश में पिछले दो चरणों की अपेक्षा इस बार मतदान ठीक-ठाक हो रहा है. अशोकनगर जिले की बात की जाए तो यहां मतदान बहुत ही सुस्त हो रहा है. पूरे जिले भर में सभी जगह मतदान जो है शांतिपूर्ण तरीके से चल रहा है, लेकिन इस बीच कांग्रेस प्रत्याशी के भाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वे BLO को फटकार लगाते नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें...

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में कांग्रेस प्रत्याशी यादवेन्द्र सिंह यादव के भाई अक्षय यादव दिखाई दे रहे हैं. वीडियो मुंगावली विधानसभा के पोलिंग क्रमांक 35 सड़कसराना गांव का बताया जा रहा है. जिसमें अक्षय यादव Blo शोभाराम चौबे को डांटते हुए नजर आ रहे हैं. 

 

 

क्या है वायरल वीडियो में? 

वायरल वीडियो में अक्षय यादव Blo शोभाराम चौबे को डांटते हुए नजर आ रहे हैं. उसमें अक्षय यादव कहते हैं कि "ऐसे काम करोगे तो काम नही चलेगा, हम लोग भी कुछ है, हम से भी काम पड़ेगा" अक्षय बोले बीजेपी एजेंट के साथ बैठ कर प्रचार कर रहे हो?

तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस प्रत्याशी के भाई अक्षय का आरोप है कि वहां नियम विरुद्ध तरीके से मतदान हो रहा था. मतदाता को blo पर्ची चुनाब से पहले बाटी जाती है. पोलिग बूथ के 100 मीटर के अंदर रह कर कैसे किसी बीजेपी एजेंट के साथ पर्ची दे सकते हैं?

ये भी पढ़ें:Guna Lok Sabha Seat Voting: 'गुना की जनता ने बना लिया बदलाव का मूड', यादवेंद्र सिंह का कॉन्फिडेंस देख चौंक जाएगी बीजेपी

क्या बोले वायरल वीडियो वाले BLO साहब?

blo शोभाराम चौबे जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर कांग्रेस प्रत्याशी के भाई द्वारा वायरल किया गया था. जब उनसे एमपी तक ने बातचीत की तो उनहोंने बताया कि, "मैं 100 मीटर के अंदर ही था और कुछ मतदाता अपनी पर्ची नहीं लाए हुए थे. उनको मैं पर्ची दे रहा था.

आगे बताते हैं कि, मेरे साथ बीजेपी एजेंट व कुछ और लोग भी बैठे हुए थे. तभी अक्षय यादव आकर मुझसे पूछने लगे, ये लोग क्यों बैठे हैं, मैंने कहा bjp के एजेंट हैं तो मुझे कहने लगे बाहर बैठो, मैंने कह दिया मुझे sdm या चुनाव आयोग से आदेश करा दीजिए. मैं बाहर बैठ जाऊंगा. जिसके बाद उन्हें अक्षय ने देख लेने की बात कही है. 

क्या बोले सेक्टर अधिकारी?

सेक्टर प्रभारी राजाराम आर्य ने कहा की शासकीय पर्ची तो पहले ही बांटी जा चुकी है. blo अगर पर्ची फिर से बांट रहे तो ऐसा नही होना चाहिए. मैं अधिकारियों से बात करूंगा कंट्रोल रूम से बात करूंगा. सारे प्रकरण को में देखूंगा.

ये भी पढ़ें:Guna Lok Sabha Seat Voting: गुना में कैसा है हवा का रुख, सिंधिया बचा पाएंगे अपनी साख? वोटिंग प्रतिशत ने कर दिया साफ!

    follow google newsfollow whatsapp