भिंड: जनपद CEO को रुलाने वाले उपाध्यक्ष पर पुलिस ने दर्ज की FIR, फिर खड़ा हुआ ऐसा हंगामा

हेमंत शर्मा

• 03:18 AM • 18 Mar 2023

Bhind News: जनपद पंचायत की सीईओ और उपाध्यक्ष के बीच हुआ विवाद अब काफी बढ़ गया है. उपाध्यक्ष ने सीईओ के दफ्तर में घुसकर काफी हंगामा किया था, जिसकी वजह से सीईओ सुनीता शर्मा रोने तक लगी थीं. अब जनपद सीईओ सुनीता शर्मा ने इस मामले में जनपद उपाध्यक्ष शिवांकर सिंह के खिलाफ भिंड के […]

Bhind News Bhind District CEO Bhind District Vice President mp news

Bhind News Bhind District CEO Bhind District Vice President mp news

follow google news

Bhind News: जनपद पंचायत की सीईओ और उपाध्यक्ष के बीच हुआ विवाद अब काफी बढ़ गया है. उपाध्यक्ष ने सीईओ के दफ्तर में घुसकर काफी हंगामा किया था, जिसकी वजह से सीईओ सुनीता शर्मा रोने तक लगी थीं. अब जनपद सीईओ सुनीता शर्मा ने इस मामले में जनपद उपाध्यक्ष शिवांकर सिंह के खिलाफ भिंड के कोतवाली थाने में एफआईआर दर्ज करा दी है. लेकिन इसके बाद अब उपाध्यक्ष के पिता और उनके समर्थक भड़क गए हैं और उन्होंने कोतवाली थाने पहुंचकर काफी हंगामा किया और धरना दिया.

यह भी पढ़ें...

उपाध्यक्ष के पिता अपने समर्थकों के साथ कोतवाली थाने पहुंच गए और धरने पर बैठ गए. उन्होंने जनपद पंचायत की सीईओ और उनके पति पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की है. दरअसल गुरुवार को जनपद पंचायत की सीईओ सुनीता शर्मा और उपाध्यक्ष शिवांकर सिंह के बीच तीखी बहस हो गई थी. इस दौरान सीईओ ने उपाध्यक्ष पर यह आरोप लगाया था कि उपाध्यक्ष ने उनके साथ बदसलूकी की है और उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी है. उन्होंने इस बात की शिकायत एसपी से की थी जिसके बाद सिटी कोतवाली में उनकी शिकायत पर से उपाध्यक्ष के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई.

इस बात की जानकारी जब जनपद उपाध्यक्ष शिवांकर सिंह के पिता अमर सिंह को लगी तो शुक्रवार को वे अपने समर्थकों के साथ सिटी कोतवाली पहुंचे और धरने पर बैठ गए. उपाध्यक्ष के पिता अमर सिंह का कहना है कि जनपद सीईओ के साथ ही उनके पति भी उनके समर्थन में आए थे और उनके साथ बंदूकधारी भी थे इसलिए उन पर भी एफ आई आर दर्ज की जाए.

पंचायत सीईओ और उपाध्यक्ष के बीच जमकर हुई तकरार, CEO के छलके आंसू; पुलिस में की शिकायत

सीईओ बोली, उन पर काफी दबाव है और वे डरी हुई हैं
इस मामले में सीईओ सुनीता शर्मा ने कहा कि वे काफी डरी हुई है और उन पर काफी दबाब भी है. सीईओ के समर्थन में भिंड पहुंचे उनके पति डॉक्टर भूपेंद्र शर्मा ने भी बताया कि उनकी पत्नी के साथ इतना सब हो रहा है तो उनका आना बहुत जरूरी हो गया था. सिटी कोतवाली टीआई शिव सिंह का कहना है कि उन्होंने सीईओ की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की है और पूरे मामले की जांच की जा रही है.

    follow google newsfollow whatsapp