डिबेट करते हुए भिड़े भाजपा-कांग्रेस के नेता, न्यूज कार्यक्रम में हुई झूमाझटकी; दर्ज हुआ मुकदमा

राहुल जैन

17 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 17 2023 8:09 AM)

Madhya Pradesh: अशोकनगर जिले के चंदेरी तहसील में एक निजी चैनल के कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस-भाजपा के नेता आपस में भिड़ गए. चर्चा के दौरान दोनों नेताओं ने एक दूसरे पर जमकर आरोप-प्रत्यारोप लगाए. इसके बाद नेताओं के बीच शुरू हुई तू-तू मैं-मैं झूमाझटकी में तब्दील हो गई. इसके बाद दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता जोर […]

BJP-Congress, MP News, Politics, Madhya Pradesh, MP News Update, Ashoknagar

BJP-Congress, MP News, Politics, Madhya Pradesh, MP News Update, Ashoknagar

follow google news

Madhya Pradesh: अशोकनगर जिले के चंदेरी तहसील में एक निजी चैनल के कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस-भाजपा के नेता आपस में भिड़ गए. चर्चा के दौरान दोनों नेताओं ने एक दूसरे पर जमकर आरोप-प्रत्यारोप लगाए. इसके बाद नेताओं के बीच शुरू हुई तू-तू मैं-मैं झूमाझटकी में तब्दील हो गई. इसके बाद दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता जोर से भिड़ने लगे. वहीं समर्थक गुस्से में कुर्सियां तोड़ते हुए नजर आए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें...

चन्देरी से कांग्रेस विधायक गोपाल सिंह चौहान(डग्गी राजा) और भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष नारायण सिंह एक न्यूज के कार्यक्रम में चर्चा के लिए पहुंचे थे. इसी दौरान दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों नेता झूमाझटकी पर उतर आए. मामला इतना बढ़ गया कि थाने तक पहुंच गया.

गुंडा कहने पर हुआ विवाद
कांग्रेस नेता ने तंज कसते हुए कहा कि भाजपा में गुंडा राज चल रहा है तो इस पर भाजपा नेता ने विधायक को गुंडा बता दिया. भाजपा मंडल अध्यक्ष ने विधायक के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा कि सबसे बड़ा गुंडा यहा बैठा है(चंदेरी विधायक) डग्गी राजा. भाजपा नेता ने कहा कि जब 15 महीने के लिए कांग्रेस की सरकार आई थी तो मुझ पर झूठे मुकदमे दर्ज कराकर जिला बदर की कार्रवाई करवाई गई थी. मैं पैर से विकलांग हूं, क्या मैं क्राइम कर सकता हूं. इसके बाद कांग्रेस विधायक बिफर गए, फिर भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच जमकर विवाद होने लगा.

कांग्रेस विधायक पर दर्ज हुआ मुकदमा
विवाद बढ़ने के बाद कांग्रेस विधायक गोपाल सिंह चौहान अपनी कुर्सी छोड़कर गुस्से में भाजपा के लोगों के साथ भिड़ गए. उनके साथ उनके बेटे मनु चौहान भी झूमाझटकी करते हुए वीडियो में दिख रहे हैं. वहीं कुछ अन्य लोग भी कुर्सियां तोड़ते नजर आ रहे हैं. पूरे विवाद का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. पूरी घटना के बाद भाजपा के कई नेता थाने पहुंच गए, भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष की शिकायत पर पुलिस ने गोपाल सिंह चौहान और उनके बेटे सहित अन्य दो लोगों पर मामला दर्ज किया है. मामला जान से मारने की धमकी सहित मारपीट की धाराओं में दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें: अतीक-अशरफ हत्याकांड पर गरमाई राजनीति, कमलनाथ के बयान पर कमल पटेल का पलटवार

    follow google newsfollow whatsapp