CM शिवराज को आया दिल्ली से बुलावा, इन मामलों को लेकर केंद्रीय नेतृत्व से होगा सामना

एमपी तक

• 06:14 AM • 26 May 2023

Mp News;  मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज रात को दिल्ली जाएंगे. CM शिवराज अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान आज रात शुक्रवार रात 9 बजे रवाना होंगे. दिल्ली में कल 27 मई , शनिवार को सीएम सुबह नीति आयोग द्वारा आयोजित सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों की गवर्निंग काउंसिल बैठक में शामिल होंगे. […]

CM Shivraj singh chouhan security lapse MP news mp election 2023 cm house

CM Shivraj singh chouhan security lapse MP news mp election 2023 cm house

follow google news

Mp News;  मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज रात को दिल्ली जाएंगे. CM शिवराज अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान आज रात शुक्रवार रात 9 बजे रवाना होंगे. दिल्ली में कल 27 मई , शनिवार को सीएम सुबह नीति आयोग द्वारा आयोजित सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों की गवर्निंग काउंसिल बैठक में शामिल होंगे.

यह भी पढ़ें...

सीएम शिवराज 28 मई, रविवार को सुबह प्रधानमंत्री मोदी द्वारा किए जा रहे नए संसद भवन के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होंगे. 28 मई रविवार को नए संसद भवन के उद्घाटन कार्यक्रम के बाद सीएम शिवराज नीति आयोग द्वारा आयोजित सीएम काउंसिल की बैठक में शामिल होंगे और देर शाम भोपाल वापस आएंगे. 

शिवराज कर सकते है बड़े नेताओं से मुलाकात
माना जा रहा है कि दिल्‍ली में दो दिन के इस प्रवास के दौरान सीएम शिवराज पार्टी के वरिष्‍ठ नेताओं से भी मुलाकात कर आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों और पार्टी में मची अंदरूनी खींचतान को लेकर चर्चा कर सकते हैं. इसके लिए वे बीजेपी के बड़े नेताओं के साथ राय सुमारी कर सकते हैं.

बीजेपी में मचा है संग्राम
बीते कुछ समय से मध्यप्रदेश बीजेपी में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. पहले पूर्व मंत्री दीपक जोशी पार्टी से अलविदा कहते हैं. उसके बाद मानों पुराने नेताओं की नाराजगी बाहर आने का सिलसिला शुरू हो गया जो अब थमने का नाम नहीं ले रहा है. कर्नाटक चुनाव के बाद मध्यप्रदेश में भी वैसी ही हालात बीजेपी की होने की खबरे सामने आने लगती है. ऐसे में मध्यप्रदेश बीजेपी और खुद सीएम शिवराज सिंह चौहान के लिए कई तरह की चुनोतियां है. आगामी विधानसभा चुनाव में सामने खड़ी है. इन सब मुद्दों पर बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व से शिवराज सिंह चौहान की चर्चा हो सकती है.

ये भी पढ़ें; ‘एमपी में 50% कमीशन की सरकार’, जीतू ने कहा- बीजेपी में इसलिए बन रहा डर का माहौल

    follow google newsfollow whatsapp