'भारत में वोट जिहाद चलेगा या राम राज्य' पीएम मोदी का जनता से सवाल, विरासत कर को लेकर पहली बार बोले प्रधानमंत्री

उमेश रेवलिया

07 May 2024 (अपडेटेड: May 7 2024 11:30 AM)

PM Modi jansabha in Khargone: मध्य प्रदेश में एक तरफ जहां लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण की वोटिंग जारी है तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी और पीएम मोदी अपनी पूरी ताकत चौथे फेज में लगाते दिखाई दे रहे हैं

mptak
follow google news

PM Modi jansabha in Khargone: मध्य प्रदेश में एक तरफ जहां लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण की वोटिंग जारी है तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी और पीएम मोदी अपनी पूरी ताकत चौथे फेज में लगाते दिखाई दे रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार खरगोन में सभा को संबोधित कर रहे हैं. आपको बता दें खरगोन लोकसभा सीट से बीजेपी ने गजेंद्र सिंह पटेल को प्रत्याशी बनाया है जिनका मुकाबला कांग्रेस के पोरलाल खरते से है. आज पीएम मोदी खरगोन के साथ साथ धार में भी चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. खरगोन में पीएम मोदी ने जनता से कहा "मैं आज आपके विकसित भारत के संकल्प के लिए आशीर्वाद मांगने के लिए आया हूं"

यह भी पढ़ें...

पीएम मोदी ने खरगोन में जनसभा को संबोधित करते हुए इंडिया गठबंधन पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा "आपके वोट ने 500 साल की प्रतिक्षा खत्म करके भगवान राम का भव्य मंदिर बना दिया" "आपके एक वोट ने 70 साल बाद आर्टिकल 370 हटवा दिया" पीएम मोदी ने कहा "आपके वोट के कारण ही एक आदिवासी महिला इस देश की राष्ट्रपति बनी है" ये तो ट्रेलर है, अभी तो बहुत कुछ करना है....

 

 

कांग्रेस की नजर आरक्षण और आपकी कमाई पर- मोदी

बीते दिन भले ही राहुल गांधी ने आरक्षण बड़ाने की बात कही हो लेकिन इस पीएम मोदी ने कहा कि, कांग्रेस की नजर आपकी कमाई और आरक्षण पर पड़ी है. तुष्टिकरण के लिए कांग्रेस आरक्षण को बांटना चाहती है. इन्होंने कर्नाटक में एक रातोंरात फतवा निकाला और जितने भी मुसलमान हैं, उन्हें ओबीसी घोषित कर दिया.  इन्होंने पहले से जो ओबीसी है उनका आरक्षण कम कर दिया. ये इसी मॉडल को लागू करना चाहते हैं. 

ये भी पढ़ें: Sehore: जब ये 3 भाई-बहन मतदान करने पहुंचे तो हैरत में पड़ गए लोग, देखने के लिए जुट गई भीड़

विरासत कर को लेकर पहली बार बोले पीएम मोदी

राहुल गांधी तंज और विरासत कर को लेकर पीएम मोदी ने कहा " शहजादे कहते हैं कि आपकी संपत्ति का एक्सरे करेंगे, मैंने सबका एक्सरे किया है. आपकी संपत्ति बांटना चाहते हैं. ये चाहते हैं आपके पास 10 एकड़ है तो 5 एकड़ गई. वे आगे कहते हैं साथियों मोदी ने बेनाकब कर दिया तो नई नई गालियां दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें: MP Loksabha Election: विदिशा में BJP या Congress किसका गेम बिगाड़ेगी जनता? यहां किया वोटिंग का बहिष्कार!

कांग्रेस का हाथ पाकिस्तान के साथ नारा लगा- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा "भारत मे वोट जिहाद चलेगा या राम राज्य? पाकिस्तान आतंकी भारत के खिलाफ जिहाद की धमकी दे रहे हैं. पीएम मोदी आगे कहते हैं कांग्रेस के पूर्व नेता ने कहा "मुम्बई आतंकी हमले में पाकिस्तान का हाथ नही, ये कोई मानेगा क्या? इस दौरान सभा में कांग्रेस का हाथ पाकिस्तान के साथ के नारे भी लगाए गए. 

इंडी गठबंधन वाले अपनी अपनी विरासत बचाने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं.  अपने बच्चों को अपनी पार्टी सौंपकर जाने के लिए, इन्हें आपके सुख दुख से कोई फर्क नहीं पड़ता है. इंडी वालों की एक फेवरेट कहावत है. आपना काम बनता... भाड़ में जाए. 

पीएम मोदी ने जनता से की अपील

पीएम मोदी ने जनता से अपील करते हुए कहा "मैं आज आपसे विकसित भारत के संकल्प के लिए आशीर्वाद मांगने के लिए आया हूं. हम जो नर्मदा के तट पर रहते हैं. किसी को निराश नहीं करते. मैं आज से मांगने आया हूं. इस चुनाव में आपकी एक वोट भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाएगा. आपकी एक वोट आपकी कमाई बढ़ाएगा. युवाओं के लिए रोजगार के अवसर बढ़ाएगा. मजबूत भारत बनाएगा.

ये भी पढ़ें: MP Lok Sabha Elections LIVE: पूर्व CM शिवराज के क्षेत्र विदिशा में ग्रामीणों ने किया वोटिंग का बहिष्कार, MP में 9 बजे तक 14.44% वोटिंग

    follow google newsfollow whatsapp