MP Loksabha Election: विदिशा में BJP या Congress किसका गेम बिगाड़ेगी जनता? यहां किया वोटिंग का बहिष्कार!

विवेक सिंह ठाकुर

07 May 2024 (अपडेटेड: May 7 2024 10:20 AM)

MP Loksabha Election 2024 voting: विदिशा लोकसभा सीट पर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं. दरअसल, पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को बीजेपी ने यहां से मैदान में उतारा है. उनका मुकाबला कांग्रेस के प्रताप भानु शर्मा से है. विदिशा के एक गांव में लोगों ने वोटिंग का बहिष्कार कर दिया है. 

mptak
follow google news

Vidisha Loksabha Seat: मध्य प्रदेश की 9 लोकसभा सीटों पर आज मतदान हो रहा है. विदिशा लोकसभा सीट पर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं. दरअसल, पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को बीजेपी ने यहां से मैदान में उतारा है. उनका मुकाबला कांग्रेस के प्रताप भानु शर्मा से है. विदिशा शिवराज सिंह का गढ़ माना जाता है. विदिशा के एक गांव में लोगों ने वोटिंग का बहिष्कार कर दिया है. 

यह भी पढ़ें...

विदिशा के नटेरन के ग्राम डाडोन के मतदान केंद्र पर एक वोट डलने के बाद वोटिंग रुक गई. यहां की समस्याओं को लेकर ग्रामीणों ने वोटिंग का बहिष्कार कर दिया. जानकारी के मुताबिक प्रशासन मौके पर पहुंच रहा है. 

पुलिस ने दी अहम जानकारी

थाना प्रभारी ने फोन पर जानकारी देते हुए बताया कि पानी की समस्या को लेकर ग्रामीणों ने वोटिंग करने से मना कर दिया था. उसके बाद प्रशासन और पुलिस वालों ने समझाया, उसके बाद फिर से वोट डालना शुरू कर दिया है.

कैसा है जनता का मूड?

विदिशा लोकसभा में सुबह 9.41 बजे तक कुल 15.85 प्रतिशत मतदान हो चुका है. मतदान प्रतिशत देखकर लोगों का उत्साह देखा जा सकता है. बता दें कि अब तक सबसे ज्यादा मतदान प्रतिशत गुना में 16.43 प्रतिशत है. बता दें कि शिवराज सिंह चौहान 6वीं बार विदिशा से चुनावी मैदान में है. इस सीट को लेकर ऐसा माना जा रहा है कि यहां सीट जीतने को लेकर नहीं, बल्कि कितने लाख वोटों से जीत होगी, इसको लेकर मुकाबला हो रहा है.

ये भी पढ़ें: Bhind Lok Sabha seat: 'कभी कभार गांव का चक्कर लगा लिया करो', मतदान के लिए पहुंची BJP प्रत्याशी पर ही क्यों भड़क गए वोटर्स?

    follow google newsfollow whatsapp