डॉग को लाठी-डंडों से पीटा, जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती; पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

अनुज ममार

23 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 23 2023 2:57 PM)

Narsinghpur News: नरसिंहपुर जिले में पालतू कुत्ते (फीमेल डॉग) के साथ क्रूरता करने के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है. डॉग के साथ 6-7 लोगों ने इतनी जोर से मारपीट की, कि वह बुरी तरह घायल हो गया. इसके बाद जख्मी हालत में उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है. मामले का वीडियो भी […]

Narsinghpur, MP News, Madhya Pradesh, Crime, Dog

Narsinghpur, MP News, Madhya Pradesh, Crime, Dog

follow google news

Narsinghpur News: नरसिंहपुर जिले में पालतू कुत्ते (फीमेल डॉग) के साथ क्रूरता करने के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है. डॉग के साथ 6-7 लोगों ने इतनी जोर से मारपीट की, कि वह बुरी तरह घायल हो गया. इसके बाद जख्मी हालत में उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है. मामले का वीडियो भी सामने आया है. जिसके बाद आरोपियों के ऊपर धारा 429 के तहत केस दर्ज किया गया है. पुलिस सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ें...

ये मामला नरसिंहपुर जिले के गोटेगांव थाना इलाके का है. जहां नया बाजार में बेजुबान पालतू कुतिया के साथ क्रूरता की गई. 6-7 लोगों मिलकर कुतिया को इतनी बुरी तरह मारा कि वह बुरी तरह जख्मी हो गई. जिसके बाद उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. कुतिया के मालिक शैलेष नेमा की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया.

ये भी पढ़ें: 3 महीने बाद सुलझी सिर कटी लाश की गुत्थी, पति ने की थी हत्या; ऐसे लगाया था ठिकाने

डंडे से की बुरी तरह मारपीट
यह घटना मंगलवार-बुधवार दरम्यानी रात की है. नया बाजार में अज्ञात व्यक्तियों के द्वारा डंडे से बुरी तरह मारपीट की गई. जिसमें डॉग बुरी तरह जख्मी हो गई. मामले की जानकारी मिलते ही नरसिंहपुर पुलिस अधीक्षक अभिजीत रंजन के निर्देश पर, गोटेगांव थाना प्रभारी हिमलेन्द्र सिंह पटेल ने शिकायत के आधार पर अज्ञात आरोपियों के ऊपर पशु क्रूरता निवारण अधिनियम 1960 की धारा 11 के तहत मामला पंजीबद्ध कर, आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

परिवार गया था बाहर
फीमेल डॉग के मालिक ने शिकायत की कि उनकी 4 वर्ष की कुतिया के साथ मारपीट की गई. उसने बताया कि वह अपने परिवार को लेकर चाचाजी के यहां ग्राम बगलई गया था. रात में जब घर वापस आया तब पालतु कुतिया घर पर नहीं थी. इसके बाद दूसरे दिन मोहल्ले के विनोद कहार ने बताया कि तुम्हारी कुतिया मेरे घर के पास घायल अवस्था में पड़ी है. तब शैलेष ने कुतिया को घायल अवस्था में देखा. उसके शरीर पर चोट के निशान थे. जिसके बाद मामले की शिकायत दर्ज कराई गई.

ये भी पढ़ें: बेटी ने ही ले ली पिता की जान, कुल्हाड़ी से वार कर उतारा मौत के घाट, जानें पूरा मामला

सीसीटीवी में कैद हुईं तस्वीरें
शिकायतकर्ता के आधार पर एवं सीसीटीवी फुटेज में डॉग पर हमला करने वालों की कथित तस्वीरें भी दिखाई गईं. इनमें से सभी युवक रात के वक्त अपने पैने हाथो में डंडा लेकर कुत्ते ढूंढ़ते नजर आ रहे हैं. वहीं सीसीटीवी फुटेज में डॉग जाते हुए दिख रहा है. उसके थोड़ी देर बाद हाथो में डंडा लिए कुछ लोग जा रहे हैं. पुलिस इन्हीं तस्वीरों के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है.

    follow google newsfollow whatsapp