इंदौर: तेज रफ्तार डंपर की चपेट में आए पति-पत्नी, मौके पर मौत; बेटी की हालत गंभीर

Indore News: इंदौर में रोड एक्सीडेंट के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. हाल ही में इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र में एक्सीडेंट का दर्दनाक मामला सामने आया. एक डंपर ने बाइक सवार दंपत्ति को जोरदार टक्कर मार दी. जिसकी वजह से पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. इस हादसे में बाइक पर […]

Indore, Accident, crime news, Madhya Pradesh News

Indore, Accident, crime news, Madhya Pradesh News

follow google news

Indore News: इंदौर में रोड एक्सीडेंट के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. हाल ही में इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र में एक्सीडेंट का दर्दनाक मामला सामने आया. एक डंपर ने बाइक सवार दंपत्ति को जोरदार टक्कर मार दी. जिसकी वजह से पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. इस हादसे में बाइक पर सवार बच्ची भी गंभीर रूप से घायल हुई है, उसे इलाज के लिए एमवाय अस्पताल में भर्ती किया गया है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

यह भी पढ़ें...

खजराना थाना इलाके पास बाईपास पर एक डंपर ने बाइक सवार दंपत्ति को जोरदार टक्कर मार दी. जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि पति-पत्नी बच्ची के साथ बाइक पर जा रहे थे, तभी तेज रफ्तार डंपर की चपेट में आ गए. दोनों की मौत हो गई, जबकि बाइक पर बैठी बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई. बच्ची को इलाज के लिए एमवाय हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है.

डंपर चालक गिरफ्तार
ये हादसा कनाडिया बाईपास के पास हुआ. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर डंपर चालक को गिरफ्तार कर लिया है. इस पूरे मामले की तफ्तीश की जा रही है. दंपति के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. हादसे में गंभीर रूप से घायल बच्ची को इलाज के लिए इंदौर के एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये है रोड एक्सीडेंट्स की वजह
प्रदेश में हर साल सड़क हादसों की वजह से कई लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ती है. 2022 में आयी स्टेट पुलिस ट्रेनिंग एंड रिसर्च इंस्टीट्यूट की रिपोर्ट की मानें तो 2021 में कुल 48,877 सड़क हादसे हुए. इनमें से 12,057 लोगों की मौत और 48,956 लोग घायल हुए. इस रिपोर्ट के मुताबिक फोन पर बात करते हुए मोबाइल चलाना, शराब पीकर वाहन चलाना और ट्रैफिक नियमों का पालन न करना आदि रोड एक्सीडेंट्स के सबसे बड़े कारण हैं.

    follow google newsfollow whatsapp