जबलपुर: नवोदय स्कूल में 8वीं के छात्र को सीनियर छात्रों ने लात घूंसों से पीटा

धीरज शाह

• 08:13 AM • 16 Jan 2023

Jabalpur News: जबलपुर के बरगी नगर में जवाहर नवोदय विद्यालय में 8वीं के छात्र की सीनियर छात्रों ने लात घूंसों से जमकर पिटाई कर दी. जिसकी वजह से छात्र बुरी तरह से घायल हो गया. पूरा विवाद सामने आने के बाद स्कूल के प्रिंसिपल केजी मल्लिकार्जुन ने आरोपी 7 छात्रों को सस्पेंड कर दिया है. […]

jabalpur news Jabalpur Navodaya School mp news

jabalpur news Jabalpur Navodaya School mp news

follow google news

Jabalpur News: जबलपुर के बरगी नगर में जवाहर नवोदय विद्यालय में 8वीं के छात्र की सीनियर छात्रों ने लात घूंसों से जमकर पिटाई कर दी. जिसकी वजह से छात्र बुरी तरह से घायल हो गया. पूरा विवाद सामने आने के बाद स्कूल के प्रिंसिपल केजी मल्लिकार्जुन ने आरोपी 7 छात्रों को सस्पेंड कर दिया है.

यह भी पढ़ें...

सभी सस्पेंड छात्रों को उनके माता-पिता को बुलाकर वापस घर भेज दिया है. प्रिंसिपल केजी मल्लिकार्जुन ने बयान जारी कर बताया कि इस पूरे मामले की जांच के लिए एक कमेटी बना दी है, जो यह पता लगाएगी कि 8वीं के छात्र की पिटाई किन-किन सीनियर छात्रों ने लगाई और इस तरह का काम क्यों किया. दोषी छात्रों पर कार्रवाई का निर्णय कमेटी लेगी. फिलहाल आरोपी 7 छात्रों को सस्पेंड कर उनके घर वापस भेजने की व्यवस्था की गई है. घायल छात्र का इलाज कराया जा रहा है. 

नमकीन और बिस्किट के लिए की गई मारपीट

दरअसल यह पूरा विवाद नमकीन और बिस्किट खिलाने को लेकर हुआ था. सीनियर रात के वक्त जूनियर छात्र के कमरे में पहुंचे और बिस्कुट और नमकीन देने के लिए दबाव बनाने लगे.जूनियर छात्र ने रूम में कुछ भी ना होने की बात कही. इससे सीनियर छात्र गुस्सा हो गए और उन्होंने 8वीं के छात्र की मारपीट करना शुरू कर दिया. अपने साथ हुई बेरहमी की शिकायत जब छात्र ने स्कूल प्रबंधन से की तो प्राचार्य ने पूरे मामले को सबसे पहले अनुशासन समिति को भेजा और उसके बाद सभी 7 सीनियर छात्रों को सस्पेंड करते हुए उन्हें उनके परिजनों के हवाले कर दिया।

    follow google newsfollow whatsapp