मैहर: पुलिस की नौकरी छोड़ नेता बने पूर्व SDOP फूलसिंह टेकाम की पुलिस ने कर दी पिटाई, जानें

वेंकटेश द्विवेदी

10 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 10 2024 5:35 PM)

मैहर पुलिस का एक वीडियो इन दिनों सोश मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें पुलिस पूर्व sdop और वर्तमान बीजेपी नेता फूल सिंह टेकाम को पीटते नजर आ रही है.

पूर्व SDOP फूलसिंह टेकाम की पिटाई

Former SDOP Phoolsingh Tekam

follow google news

MP News: मैहर में सीएम के कार्यक्रम में मंच में जाने की जद्दोजहद में खाकी से खादी में आए नेता जी खाकी धारियों से पिट गए, पिटने वाले नेता जी कोई और नहीं मैहर के पूर्व एसडीओपी और वर्तमान में भाजपा के अ. जाति जनजाति मोर्चा के अध्यक्ष फूलसिंह टेकाम हैं. जो आज सीएम के कार्यकर्म में सभास्थल पहुंचे और मंच के पास अपनी जगह आरक्षित करने जा रहे थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें पहले ही रोक लिया इस पर नेता जी की बहस हो गई. बात इतनी बढ़ी कि पुलिस ने नेता जी को बाल पकड़कर किनारे कर दिया और सभास्थल से बाहर कर दिया. 

यह भी पढ़ें...

मैहर में ही sdop रह चुके हैं फूल सिंह टेकाम

दरअसल नेता जी कोई और नहीं हाल ही में बीजेपी ज्वाइन करने वाले पूर्व SDOP फूल सिंह टेकाम हैं, जो मैहर क्षेत्र में SDOP रह चुके हैं. जिनकी एक समय पर इस क्षेत्र तूती बोलती थी. आज उन्हीं के मातहत काम करने वाले पुलिस कर्मियो ने व्यवस्था और सुरक्षा का हवाला देकर खाकी से खादी के लिवाज में आए नेता जी को लाज नहीं रखी. जब टेकाम अपनी गर्मी दिखाने लगे तो पुलिस कर्मियों ने भी बाल पकड़े और सभा स्थल से बाहर का रास्ता दिखा दिया. बहरहाल इस पूरे मामले का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

नए-नए नेता बने बने फूल सिंह टेकाम

आपको बता दें कि हाल ही में भाजपा ने जिले के आदिवासी गौड़ समाज को साधने के लिए फूल सिंह टेकाम को प्रतिनिधित्व दिया था. धीरे धीरे फूल सिंह जिले में आदिवासी नेता के तौर पर उभर रहे थे, जिसका फायदा भाजपा को मिल रहा था. सीएम की सभा मे आदिवासी नेता फूल सिंह टेकाम के साथ पुलिस का यह दुर्व्यवहार भाजपा के खिलाफ जा सकता है. विपक्ष जिले के आदिवासी नेता की सीएम की सभा मे खुलेआम बेइज्जती राजनीतिक मुद्दा बना सकता है.

मैहर में बनेगा भव्य देवी महालोक

दूसरी तरफ सीएम मोहन यादव ने उसी चुनावी सभा में मैहर में भव्य देवी महालोक बनाने की घोषणा की है. सीएम यादव ने कहा कि जैसे उज्जैन में श्री महाकाल महालोक बना है, उसी तरह मैहर में भव्य देवी महालोक बनेगा. इसके अलावा मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस वर्ग विशेष की राजनीति करती है. कश्मीर में महज एक वर्ग को लाभ पहुंचाने के लिए कांग्रेस सरकार ने धारा 370 लगाई थी, जबकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सभी वर्गों का साथ देने वाले नेता हैं.

    follow google newsfollow whatsapp