mptak
Search Icon

एक तरफा प्यार में पागल आशिक ने दिखाई कुछ इस तरह हैवानियत, पुलिस रह गई हैरान

वेंकटेश द्विवेदी

ADVERTISEMENT

Satna Crime News, Shoot Out at Maihar, Satna News
Satna Crime News, Shoot Out at Maihar, Satna News
social share
google news

Satna Crime News: सतना जिले से अलग करके नए बने जिले मैहर में एक सनकी और एक तरफा प्यार में पागल आशिक ने एक नाबालिग युवती को घर में घुसकर गोली मार दी. प्यार में हताश हुए जरियारी निवासी सुमित पटेल ने यह आत्मघाती हमला किया. नाबालिग युवती को गोली मारने के बाद सुमित ने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या करने की कोशिश की. दोनों को गंभीर हालत में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर दोनों की ही हालत बेहद नाजुक बनी हुई है.

यह घटना मैहर जिले के अमरपाटन में हुई है. गोलीकांड के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. एकतरफा प्रेम में पागल आशिक ने कथित नाबालिग प्रेमिका के घर में घुसकर उसके सीने में गोली दाग दी और फिर अपनी कनपटी में रखकर खुद को शूट कर लिया. जिसमे दोनों की हालत गंभीर है, जिनका अमरपाटन एवम सतना में प्राथमिक उपचार के बाद रीवा रेफर किया गया है.

इश्क में सिरफिरा बना आशिक

जहां दोनो की हालत गंभीर है. वही पुलिस ने पूरे मामले पर संज्ञान लेकर जांच कार्यवाही शुरू कर दी है. इस घटना में आरोपी शूटर जरियारी निवासी सुमित पटेल है,जो अमरपाटन के कृष्ण नगर कालोनी में रहने वाली नाबालिग लड़की से एक तरफा प्रेम करता था. बताया जा रहा वह लड़की के भाई का दोस्त था और काफी दिनों से घर आना जाना था.

इसी दरमियान उसे नाबालिग लड़की से इश्क हो गया जिसने उस पर शादी और मिलने जुलने का दबाव बनाया. जब लड़की ने इंकार किया तो सिरफिरे आशिक के सर पर मरने-मारने का जुनून सवार हो गया. शुक्रवार की देर शाम घर पहुंचकर परिवार वालो के बीच पहले लड़की के सीने में गोली दागी फिर खुद की कनपटी में कट्टा सटा कर शूट कर लिया. इस घटना में अब दोनो जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

जीतू पटवारी ने सरकार पर उठाए गंभीर सवाल

पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने इस मामले को लेकर प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर गंभीर सवाल उठाए हैं. जीतू पटवारी ने एक्स पर पोस्ट करके लिखा है कि “अब मैहर में युवक ने लड़की को घर में घुसकर गोली मार दी! गंभीर रूप से घायल अवस्था में रीवा रेफर किया गया! मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव जी मध्यप्रदेश के बेलगाम अपराध, महिला उत्पीड़न की इस नई घटना ने मैहर जैसे शक्ति प्रदाता पवित्र स्थल को भी, अपवित्र कार्य के लिए पहचान दी है! कृपया गृहमंत्री के रूप में अपने कार्य की समीक्षा कीजिए! मासूम बच्चियों को अपराध के दानव से मुक्ति दीजिए”.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ेंMP और राजस्थान पुलिस को चकमा दे चंबल नदी में कूद फरार हुआ ईनामी बदमाश पकड़ा गया, जानें इसके कारनामें

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT