प्यार और धोखा: शादी का झांसा देकर चंगुल में फंसाया, 5 साल तक संबंध के बाद वादे से मुकरा

Indore Crime News: इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र में शादी का झांसा देकर छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. रविदास नगर में रहने वाली एक छात्रा ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. छात्रा ने आरोप लगाए कि उसकी समाज में रहने वाले एक युवक ने उसके साथ दोस्ती करने के […]

Crime, Rape, Indore, Indore News, Mp News, Madhya Pradesh

Crime, Rape, Indore, Indore News, Mp News, Madhya Pradesh

follow google news

Indore Crime News: इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र में शादी का झांसा देकर छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. रविदास नगर में रहने वाली एक छात्रा ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. छात्रा ने आरोप लगाए कि उसकी समाज में रहने वाले एक युवक ने उसके साथ दोस्ती करने के बाद शारीरिक संबंध बनाए. इसके बाद वह छात्रा को छोड़ किसी दूसरी युवती से शादी करने की तैयारी में था. मामले की जानकारी मिलने पर पीड़िता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई.

यह भी पढ़ें...

रविदास नगर निवासी युवती नेआरोप लगाए कि मनीष नामक युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ संबंध बनाए. इसके बाद शादी से इनकार करने लगा. इससे परेशान होकर छात्रा ने मामले की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराई. पुलिस ने दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है और आरोपी मनीष की तलाश में जुटी है.

ये भी पढ़ें: कोर्ट का एक पति की दो पत्नियों के लिए गजब का फैसला, हफ्ते में 3-3 दिन बंटेगा पति; जानें किसे मिलेगा संडे?

प्रेमजाल में फंसाकर दिया शादी का झांसा
एक शादी समारोह के दौरान छात्रा की आरोपी मनीष से दोस्ती हुई थी. इसके बाद धीरे-धीरे समय गुजरा और दोस्ती प्यार में बदल गई. आरोपी ने शादी का झांसा देकर प्रेम जाल में फंसाया और छात्रा के साथ शारीरिक संबंध बनाए.आरोपी के साथ छात्रा के संबंध को पांच साल हो गए हैं. जब बात शादी तक पहुंची तो युवक ने इनकार कर दिया. इसके बाद कहीं और शादी करने की तैयारी में था. जब इस बारे में पीड़िता को पता चला तो उसने थाने में शिकायत दर्ज कराई.

प्रेमजाल में फंसाकर ऐंठे 55 लाख
दूसरी ओर इंदौर के तिलक नगर थाना क्षेत्र में लव जिहाद का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोपी ने पहले नाम बदलकर युवती से दोस्ती की. इसके बाद उसे नशीला ड्रिंक पिलाकर रेप की वारदात को अंजाम दिया. आरोपी ने कैंसर का मरीज होने का नाटक कर पीड़िता से सहानुभूति बटोरी और इस तरह से करीब 55 लाख रुपये ऐंठ लिए. आरोपी युवती का धर्म परिवर्तन कराने की फिराक में था. पुलिस आरोपी शादाब उर्फ कबीर की तलाश में जुटी हुई है.

    follow google newsfollow whatsapp