इंदौर: ब्यूटी पार्लर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़! आरोपी गिरफ्तार

Sex Racket In Indore: इंदौर में ब्यूटी पार्लर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. तेजाजी नगर के थाना इलाके में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था. पुलिस ने छापेमारी कर एक रशियन महिला समेत सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. इस सेक्स रैकेट का मुख्य आरोपी जावेद […]

Sex racket, Women crime, Crime News, Indore,

Sex racket, Women crime, Crime News, Indore,

follow google news

Sex Racket In Indore: इंदौर में ब्यूटी पार्लर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. तेजाजी नगर के थाना इलाके में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था. पुलिस ने छापेमारी कर एक रशियन महिला समेत सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. इस सेक्स रैकेट का मुख्य आरोपी जावेद बताया जा रहा है. जावेद की गिरफ्तारी हो चुकी है, जबकि उसकी पत्नी फरार है. तेजाजी नगर पुलिस तलाश में जुट गई है.

यह भी पढ़ें...

इंदौर के लिंबोदी ग्राम इलाके की रानी बाग कॉलोनी में सैक्स रैकेट चलाया जा रहा था. सूत्रों से मिली जानकारी के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दबिश दी. इस मामले में तीन लड़कियों को गिरफ्तार किया गया है, जिनमें से एक विदेशी नागरिक है. सैक्स रैकेट के मुख्य आरोपी जावेद और उसकी पत्नी हैं. ये दोनों मिलकर ब्यूटी पार्लर की आड़ में देह व्यापार का धंधा चला रहे थे.

शिवपुरी में 6 साल के मासूम की रेप के बाद निर्दयता से हत्या; खेत में मिला शव, मुंह ठूंसा था कपड़ा

कॉन्ट्रेक्ट बेस पर लाता था लड़कियां
तेजाजी नगर पुलिस ने मौका ए वारदात से सैक्स रैकेट के सरगना जावेद समेत तीन लड़कियों को हिरासत में लिया. इसके अलावा घटनास्थल से कई अहम सबूतों को उठाया गया है. जानकारी के मुताबिक जावेद महिलाओं को कॉन्ट्रेक्ट बेस पर लाता था और देह व्यापार का धंधा चलाता था. जावेद की पत्नी भी इस जुर्म में बराबर की हिस्सेदार है, पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है.

भोपाल में बीजेपी दफ्तर के बाहर आप पार्टी का जोरदार प्रदर्शन, कहा- ‘अडानी से दोस्ती निभा रहे हैं मोदी’

मानव तस्करी का भंडाफोड़
दूसरी ओर जबलपुर ने मानव तस्करी के चौंका देने वाले मामले का खुलासा किया है. पीड़ित युवती ने दावा किया कि उसे टीकमगढ़ से बेंचा गया है. किसी तरह से उसने आरोपियों के चंगुल से छूटकर जान बचाई और गोरखपुर पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई. गोरखपुर पुलिस हरकत में आई और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित महिला ने दावा किया कि उसका 2 बार सौदा किया गया. जानकारी के मुताबिक जबलपुर के एक युवक ने टीकमगढ़ में 1 लाख रुपये में महिला को बेंचा था. महिला को बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया. जब वह गर्भवती हो गई तो दूसरी बार 50 हजार रुपये में उसका सौदा किया गया.

    follow google newsfollow whatsapp