दमोह के लुहारी गांव में माता की आंखों से आए आंसू! खबर लगते ही जुट गई भक्तों की भीड़

एमपी तक

22 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 22 2023 8:44 AM)

Damoh news:  दमोह जिले के हटा ब्लॉक के लुहारी गांव से चौंकाने वाला मामला सामने आया है. गांव के एक मंदिर में विराजित माता अंजनी की प्रतिमा की आंखों से आंसू निकलने की बात सामने आ रही है. आंखों से बहते हुए आंसुओं का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस बात […]

Tears came from mother's eyes in Damoh's Luhari village! Crowd of devotees gathered as soon as the news came

Tears came from mother's eyes in Damoh's Luhari village! Crowd of devotees gathered as soon as the news came

follow google news

Damoh news:  दमोह जिले के हटा ब्लॉक के लुहारी गांव से चौंकाने वाला मामला सामने आया है. गांव के एक मंदिर में विराजित माता अंजनी की प्रतिमा की आंखों से आंसू निकलने की बात सामने आ रही है. आंखों से बहते हुए आंसुओं का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस बात की सूचना जैसे ही लोगो को लगी वैसे ही यहां भक्तों की भारी भीड़ का जमावड़ा देखा जा रहा है. इसके साथ ही यहां दरबार लग गया है. श्रद्धालुओं की भीड़ मंदिर पहुंचकर माता के दर्शन कर रही है. प्रतिमा की आंखों से आंसू लगातार बह रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक लुहारी गांव में खेतों के बीचो बीच अंजनी माता का मंदिर है, जहां पूरे गांव के लोग पूजा करने आते हैं. मंगलवार सुबह गांव लोग माता के दर्शनों के लिए गए तो उन्होने देखा की मां की प्रतिमा की एक आंख से आंसू बह रहे हैं. जैसे ही ये खबर आस पास के क्षेत्र में फैली तो भक्तों की भीड़ उमड़ पड़ी. बड़ी संख्या में लोग मंदिर पहुंच कर मां अंजनी के दर्शन कर रहे हैं.

दर्शन करने पहुंची हजारों की भीड़
मां अंजनी की प्रतिमा से आंशू बहने का वीडियाे सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस मामले की जानकारी जिसे भी हुई, वो माता के दर्शन के लिए यहां दौड़ा चला आया. शायद यही वजह है कि कुछ ही समय में यहां हजारों लोगों की भीड़ जमा हो गई. भक्तों के यहां आने का सिलसिला अभी भी जारी है. इस बात को देखकर हर कोई हैरान है कि मां की प्रतिमा की आंखों से आंसू कैसे बह रहे हैं. माता की रोने की खबर जैसे ही आसपास के गांव के लोगों को लगी. लोगों ने मंदिर में आकर भजन कीर्तन एवं पूजन पाठ प्रारंभ कर दिया है, एवं नवरात्र होने के चलते हुए भक्तों की भीड़ मंदिर पहुंच रही है.

इनपुट: दमोह से शांतनु भारत

ये भी पढ़ें: विंध्य की मनोहारी पहाड़ी पर विराजमान मां विजयासन देवी की क्या है कहानी? जानें पूरा इतिहास

    follow google newsfollow whatsapp