हरदा में चोरों का आतंक, 2 जगहों से उड़ाया लाखों का सामान, चोरी का तरीका जान हैरान रह जाएंगे आप

लोमेश कुमार गौर

03 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 3 2023 9:18 AM)

Harda news: हरदा जिले के सिराली थाना क्षेत्र के ग्राम जात्राखेड़ी में गुरुवार शुक्रवार की दरमियानी रात को चोरों ने किसान के घर में धावा बोल दिया. चोरों ने अलग तरीके से चोरी की वारदाम काे अंजाम दिया है. परिवार के लोग घर में सो रहे थे और चोर इसी दौरान घर में से गोदरेज […]

crime, crimenews, robbery, hardanews, mpnews, mptak

crime, crimenews, robbery, hardanews, mpnews, mptak

follow google news

Harda news: हरदा जिले के सिराली थाना क्षेत्र के ग्राम जात्राखेड़ी में गुरुवार शुक्रवार की दरमियानी रात को चोरों ने किसान के घर में धावा बोल दिया. चोरों ने अलग तरीके से चोरी की वारदाम काे अंजाम दिया है. परिवार के लोग घर में सो रहे थे और चोर इसी दौरान घर में से गोदरेज की अलमारी और एक लोहे की पेटी उठाकर खेत में ले गए. खेत में ही ताला तोड़कर 5 लाख रुपए नगदी सहित चोने चांदी के आभूषण की चोरी कर ले गए. चोरी हुए सामान की कीमत करीब 12 लाख रूपये है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है, डॉग स्क्वायड की मदद से चोरों की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक सिराली थाना क्षेत्र के ग्राम जात्राखेड़ी में दो किसानो के घर करीब 12 लाख रुपए की चोरी हुई है, फरियादी रजत गुर्जर ने बताया कि रात में भोजन करने के बाद सभी लोग परिवार के सो गए थे. सुबह उठकर देखा तो पिताजी कैलाश चंद्र ने पाया कि घर के कमरे में गोदरेज और लोहे की पेटी गायब है. उन्होंने सभी को उठाया देखा कि पड़ोस के खेत में गोदरेज पढ़ी हुई है इसके बाद चोरी का पता चला.

छत से कवेलू निकाल घर में घुसे चोर
किसान रजत गुर्जर ने बताया कि रात में भोजन करने के बाद सभी लोग परिवार के सो गए थे. सुबह उठकर देखा तो पिताजी कैलाश चंद्र ने पाया कि घर के कमरे में गोदरेज और लोहे की पेटी गायब है. उन्होंने सभी को उठाया देखा कि पड़ोस के खेत में गोदरेज पढ़ी हुई है. फरियादी के अनुसार अज्ञात चोरों ने छत के कवेलू हटाकर और पीछे का दरवाजा तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस थाने में दर्ज एफआईआर में फरियादी ने बताया कि 5 लाख रुपए नगरी और सोने चांदी के जेवरात चोर ले गए हैं. रजत के अनुसार उनके पड़ोसी चंद्रेश पिता रामजीवन के यहां भी चोरों ने दरवाजा तोड़कर 20 हजार रुपए नकदी और अन्य सामान की चोरी की गई है.

चोरी गया सामान
किसान ने बताया कि पेटी और गोडरेज में 5 लाख रूपये की नगदी एवं सोने चाँदी के जेवरात थे. चाेर पूरी नगदी और सोने हार,पेडिल, कमरक,चुडी,बाजूबंध,टीका,माला और चांदी के भी कई जेबरात ले गए हैं.

ये भी पढ़ें: छतरपुर: कलेक्ट्रेट में नाइट ड्यूटी पर तैनात था चपरासी, पेड़ से लटक कर लगा ली फांसी

दो किलोमीटर दूर पहुंचा डॉग विराट
चोरी की वारदात के बाद मौके पर डॉग स्क्वायड तलाशी के लिए पहुचा. डॉग मास्टर रितेश कलोशिया ने घर के आसपास जाकर सर्चिंग की गई है. रजत गुर्जर ने बताया कि डॉग उनके घर से खेत में पहुंचा था. जहां पर घर का सामान पड़ा मिला. वहां से करीब दो किलोमीटर दूर खेतों की पगडंडी से होता हुआ एक झोपड़ी के पास जाकर ठहर गया है.

चोरों की तलास में जुटी पुलिस
 इस मामले में हरदा के एसपी मनीष कुमार अग्रवाल ने कहा कि घटना की जानकारी मिलते ही वह मौके पर पहुंचे हैं. मौके की स्थिति को देखकर लगता है कि घटना को अंजाम देने वाली गैंग प्रोफेशनल है. जिसने परिवार के सोते हुए घर में वारदात की है. फरियादी की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जाँच शुरू कर दी है और आरोपियों के बारे में छानबीन शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें: छतरपुर: कलेक्ट्रेट में नाइट ड्यूटी पर तैनात था चपरासी, पेड़ से लटक कर लगा ली फांसी

    follow google newsfollow whatsapp