देवी दर्शन के लिए गया था परिवार, मधुमक्खियों ने किया हमला; नाजुक हालत में अस्पताल में भर्ती

दीपक शर्मा

• 09:11 AM • 27 Mar 2023

Panna News: मध्यप्रदेश के पन्ना जिले में देवी दर्शन के लिए गए श्रद्धालुओं पर अचानक मधुमक्खियों ने हमला कर दिया. उन लोगों को न संभलने का मौका मिला और न ही कहीं छु्पने का. इस हमले में 3 लोग घायल हो गए. जिसमें पति-पत्नी की हालत नाजुक बताई जा रही है. इसके बाद मौके पर […]

Panna News, bees attack, MP News, Madhya Pradesh, Injured

Panna News, bees attack, MP News, Madhya Pradesh, Injured

follow google news

Panna News: मध्यप्रदेश के पन्ना जिले में देवी दर्शन के लिए गए श्रद्धालुओं पर अचानक मधुमक्खियों ने हमला कर दिया. उन लोगों को न संभलने का मौका मिला और न ही कहीं छु्पने का. इस हमले में 3 लोग घायल हो गए. जिसमें पति-पत्नी की हालत नाजुक बताई जा रही है. इसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने पीड़ितों को अब सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अजयगढ़ में उपचार के लिए भर्ती कराया गया. जहां उनका इलाज किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें...

यह पूरा मामला पन्ना जिला मुख्यालय से 40 किलोमीटर दूर अजयगढ़ का बताया जा रहा है. जहां एक श्रद्धालु परिवार अजयगढ़ के देवपर्वत देवी दर्शन के लिए गए थे. ये परिवार दर्शन करने के बाद वहां से लौट रहा था, उसी दौरान मधुमक्खियों ने अचानक श्रद्धालुओं के ऊपर हमला कर दिया. इस हमले में 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हमले में एक दंपत्ती गंभीर रूप से घायल हो गया. पति और पत्नी दोनों की ही हालत नाजुक बनी हुई है. मधुमक्खियों के हमले के बाद आस-पास के लोगों ने पीड़ितों को अजयगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां इनका इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें: महाकाल से अर्जी लगाने रेंगते हुए जा रहा था परेशान बुजुर्ग, प्रशासन ने सुन ली फरियाद

दर्शन करने के बाद मधुमक्खियों ने किया हमला
मधु मक्खियों के हमले में घायल हुए श्रद्धालु बबलू द्विवेदी ने बताया कि देव दर्शन के लिए अजयगढ़ के देव पर्वत दर्शन करने के लिए गए थे. उनका परिवार दर्शन कर चुका था, इसके बाद लौट ही रहे थे, लेकिन इतने में वहां पर अचानक मधुमक्खियों ने हमला कर दिया. मधुमक्खी के हमले से घायल हुए बबलू ने बताया कि इस हमले में परिवार के 3 लोग घायल हो गए. घायलों में पति-पत्नी का जोड़ा भी शामिल है. ये दंपत्ती गंभीर रूप से घायल हुआ हैं. उनका इलाज अस्पताल में किया जा रहा है.

    follow google newsfollow whatsapp