कुर्सी पर चपरासी और खिदमत में मौजूद महापौर, जानिए क्या है पूरा मामला

विजय कुमार

• 09:46 AM • 02 Jun 2023

MP News: रीवा से आई तस्वीरें सुर्खियां बटोर रही हैं. तस्वीरें हैं कुर्सी पर बैठे एक चपरासी और अपने चपरासी की खिदमत में मौजूद महापौर की. महापौर ने अपने चपरासी को एक दिन के लिए महापौर बनाकर सम्मान दिया. अब महापौर के इस कारनामे की हर जगह चर्चा हो रही है. आइए जानते हैं कि […]

rewa, rewa mahapaur, MP news, news

rewa, rewa mahapaur, MP news, news

follow google news

MP News: रीवा से आई तस्वीरें सुर्खियां बटोर रही हैं. तस्वीरें हैं कुर्सी पर बैठे एक चपरासी और अपने चपरासी की खिदमत में मौजूद महापौर की. महापौर ने अपने चपरासी को एक दिन के लिए महापौर बनाकर सम्मान दिया. अब महापौर के इस कारनामे की हर जगह चर्चा हो रही है. आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है.

यह भी पढ़ें...

महापौर ने अपने चपरासी को महापौर की कुर्सी पर बैठाकर महापौर की तरह सम्मान दिया. खुद दूसरी कुर्सी पर बैठे. स दौरान निगमायुक्त संस्कृति जैन के साथ ही कक्ष में निगम के ढेर सारे कर्मचारी मौजूद थे. महापौर ने सभी के सामने अपने चपरासी की खिदमत करते नजर आए. उनका ये अंदाज सभी को बहुत पसंद आ रहा है.

क्या है पूरा मामला?
दरअसल ये मौका था रीवा नगर निगम के चपरासी के रिटायरमेंट का. महापौर अजय मिश्रा के साथ लंबे वक्त से काम कर रहे यज्ञ नारायण का रिटायरमेंट हो रहा था. ऐसे में महापौर काफी भावुक नजर आए. सेवानिवृति के समय महापौर अजय मिश्रा ने यज्ञ नारायण को कुछ देर के लिए महापौर पद से नवाजते हुए अपने हाथों से महापौर की कुर्सी पर बैठाया. इसके बाद हार-फूल मालाओं से जोरदार स्वागत देकर सम्मान किया गया. इतना ही नहीं कार्यक्रम के बाद महापौर उन्हें गाड़ी में बैठाकर छोड़ने के लिए गए.

यादगार बनाया रिटायरमेंट
यज्ञ नारायण कुशवाहा 31 मई को चपरासी के पद से रिटायर हुए हैं. वे लंबे समय से महापौर अजय मिश्रा के साथ काम कर रहे थे. इसके पहले भी जब अजय मिश्रा नेता प्रतिपक्ष थे उस समय भी यदि नारायण उनके ही कमरे में ड्यूटी किया करते थे. उनके इन कार्यों से गदगद महापौर ने उन्हें सम्मान देकर उनका रिटायरमेंट का दिन बेहद यादगार बना दिया.

ये भी पढ़ें: धीरेंद्र शास्त्री से विवाह करने के सवाल पर जया किशोरी ने कहा- मैं तो उन्हें जानती भी नहीं..

    follow google newsfollow whatsapp