CM शिवराज के गृह जिले में ग्रामीणों का विरोध प्रदर्शन, ‘सड़क नहीं तो वोट नहीं’ के लगाए नारे

नवेद जाफरी

15 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 15 2023 7:36 AM)

Madhya Pradesh: सीएम शिवराज के गृह जिले में सड़क निर्माण की मांग को लेकर ग्रामीणों ने अनोखा प्रदर्शन किया. ग्रामीणों ने पानी की टंकी पर चढ़कर विरोध जताया, साथ ही जमकर नारेबाजी भी की. ग्रामीणों का आरोप है कि सड़क जर्जर होने से कई बार हादसे का शिकार हो जाते हैं. शासन-प्रशासन को कई बार […]

Shivraj Singh Chauhan, Protest, Sehore

Shivraj Singh Chauhan, Protest, Sehore

follow google news
Madhya Pradesh: सीएम शिवराज के गृह जिले में सड़क निर्माण की मांग को लेकर ग्रामीणों ने अनोखा प्रदर्शन किया. ग्रामीणों ने पानी की टंकी पर चढ़कर विरोध जताया, साथ ही जमकर नारेबाजी भी की. ग्रामीणों का आरोप है कि सड़क जर्जर होने से कई बार हादसे का शिकार हो जाते हैं. शासन-प्रशासन को कई बार कहा जा चुका है, लेकिन अब तक कोई एक्शन नहीं लिया गया, जिसे लेकर अब ग्रामीणों का सब्र खत्म हो गया है.
विधानसभा चुनावों से पहले सीएम शिवराज को अपने गृहजिले में विरोध का सामना करना पड़ रहा है. ताजा मामला मामला सीहोर जिले के इछावर विधानसभा अंतर्गत ग्राम रामनगर से सामने आया है. सड़क बनाने की मांग को लेकर रामनगर के ग्रामीण विरोध करते हुए धरने पर बैठ गए हैं. इस दौरान ग्रामीणों ने सड़क नहीं तो वोट नहीं के नारे लगाए. इस विरोध प्रदर्शन का वीडियो वायरल हो रहा है. 
जर्जर सड़क को लेकर विरोध
ये सारा मामला सड़क निर्माण से जुड़ा हुआ है. दरअसल ग्रामीणों का कहना है कि जिले के रामनगर से लेकर मोलगा तक सड़क जर्जर पड़ी है. जिसके चलते ग्रामीण कई बार हादसों का शिकार हो जाते हैं, बारिश के दिनों में सड़क के गड्ढों में पानी भर जाता है. इस सड़क के निर्माण की मांग को लेकर कई बार नेताओं सहित अधिकारियों को अवगत करा चुके हैं, लेकिन अब तक कोई समाधान नहीं हुआ है. आखिरकार ग्रामीण प्रदर्शन करने बैठ गए हैं.
एसडीएम ने दी सफाई
इस पूरे मामले को लेकर इछावर के एसडीएम विष्णु यादव ने बताया कि रामनगर से लेकर मोलगा तक 6 किलो मीटर तक सड़क निर्माण होना है. जिसके टेंडर भी हो चुके हैं. प्रक्रिया चल रही है, ग्रामीण लोग भी हमारे पास आए थे. उन्होंने ज्ञापन भी दिया था, जिस पर मैंने उन्हे समझाया भी था. प्रक्रिया चल रही है, PWD के अधिकारियों से भी बात हुई, जल्दी मार्ग बनेगा.
यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp