नेमावर में पुल से महिला ने नर्मदा में लगा दी छलांग, बचाव दल ने सुरक्षित बाहर निकाला

शकील खान

• 10:49 AM • 15 Jan 2023

Dewas News: देवास जिले के अंतिम छोर पर स्थित नेमावर में रविवार को एक महिला ने नर्मदा नदी के पुल से छलांग लगा दी. गनीमत यह रही कि महिला के डूबने की आवाज़ सुनकर कन्हैया नामक नाविक और होमगार्ड सैनिक खेमचंद ने नदी में तैरकर महिला तक पहुंचकर उसे सुरक्षित बाहर निकाल लिया. फिलहाल महिला […]

Woman jumps into Narmada River, bridge in Nemawar, rescued by team, Dewas News

Woman jumps into Narmada River, bridge in Nemawar, rescued by team, Dewas News

follow google news

Dewas News: देवास जिले के अंतिम छोर पर स्थित नेमावर में रविवार को एक महिला ने नर्मदा नदी के पुल से छलांग लगा दी. गनीमत यह रही कि महिला के डूबने की आवाज़ सुनकर कन्हैया नामक नाविक और होमगार्ड सैनिक खेमचंद ने नदी में तैरकर महिला तक पहुंचकर उसे सुरक्षित बाहर निकाल लिया. फिलहाल महिला के छलांग लगाने का करण और नाम, पता स्पष्ट नहीं हो सका है.

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने महिला को प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. आपको बता दें कि आज मकर संक्रांति के मौके पर जीवनदायिनी मां नर्मदा में डुबकी लगाने के लिए श्रद्धालु दूर-दूर से नेमावर पहुंच रहे हैं. 

नेमावर में हर साल की तरह इस बार भी मकर संक्रांति पर बड़ी संख्या में श्रद्धालु मां नर्मदा में डुबकी लगाने के लिए पहुंच रहे हैं. इसी दौरान एक महिला पुल में चढ़ी तो लोगों ने देख लिया और चिल्लाने लगे. इस पर मौके पर मौजूद पुलिस और बचाव दल भी महिला की तरफ भागा, लेकिन तब तक महिला ने आत्महत्या के इरादे से छलांग लगा दी और पानी डूबने लगी. इसके बाद नदी में मौजूद बचाव दल ने महिला को बाहर सुरक्षित निकाल लिया.

    follow google newsfollow whatsapp