Corona Update: भोपाल में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 100 पार, 24 घंटे में मिले 32 नए मामले

इज़हार हसन खान

• 07:50 AM • 17 Apr 2023

Mp News:  प्रदेश में कोरोना का कहर लगातार जारी है.  हर रोज एक्टिव केसों में इजाफा होता जा रहा है. स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, MP में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 32 नए मामले दर्ज किए गए हैं. इसमें  भोपाल से कोरोना के 14 नए केस मामले आने के साथ ही शहर में एक्टिव […]

Corona spreading rapidly in MP, 52 new cases in last 24 hours, positivity rate high

Corona spreading rapidly in MP, 52 new cases in last 24 hours, positivity rate high

follow google news

Mp News:  प्रदेश में कोरोना का कहर लगातार जारी है.  हर रोज एक्टिव केसों में इजाफा होता जा रहा है. स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, MP में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 32 नए मामले दर्ज किए गए हैं. इसमें  भोपाल से कोरोना के 14 नए केस मामले आने के साथ ही शहर में एक्टिव केस की संख्या 105 हो गई है.

यह भी पढ़ें...

प्रदेश में कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या तेजी से बढ़ रही है. देशभर में कोरोना के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए चिंता जताई जा रही है. रविवार को प्रदेश भर में 32 काेरोना केस मिले है.  अकेले राजधानी भोपाल में 14 नए केस मिलने साथ ही एक्टिव मरीजों की संख्या 105 हो गई है. तो वहीं प्रदेश में एक्टिव  मरीजों की संख्या 287 के पार पहुंच गई है.

ये भी पढ़ें; MP में तेजी से पैर पसार रहा कोरोना, पिछले 24 घंटों में 52 नए केस, पॉजिटिविटी दर हाई

जिलेवार कोरोना के नए मरीजों के आंकड़े
प्रदेश में कोरोना  के बढ़ते आंकड़े फिर डराने लगे हैं. पिछले 24 घंटे में  32 नए मामले सामने आए हैं. जिसमें भोपाल में इंदौर 5, ग्वालियर 3, सीहोर 3, रायसेन 1, राजगढ़ 2, खंडवा 3,उज्जैन में 1 मिले कोरोना संक्रमित मिले हैं. एक्टिव केसों की संख्या 70 के पार पहुंच गई है.

सड़क हादसे में महंत कनक बिहारी महाराज का निधन
नरसिंहपुर में एक भीषण सड़क हादसे में महंत कनक बिहारी महाराज का निधन हो गया है. बाइक सवार को बचाने के चक्कर में गाड़ी डिवाइडर से टकराटकर हादसे का शिकार हो गई. इस हादसे में गाड़ी में सवार महंत कनक बिहारी के सेवादार की भी मौत हो गई है. महंत समेत सभी अशोकनगर से छिंदवाड़ा आश्रम जा रहे थे, तभी रास्ते में ये हादसा हो गया.

ये भी पढ़ें: यज्ञ सम्राट महंत कनक बिहारी महाराज का सड़क हादसे में निधन, भक्तों में शाेक की लहर

    follow google newsfollow whatsapp