बागेश्वर धाम के बाद देवकीनंदन ठाकुर का बड़ा बयान! हिंदूराष्ट्र घोषित होने वाला है देश?

पवन शर्मा

18 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 18 2023 4:34 AM)

Devkinandan Thakur Sanatan Yatra: छिंदवाड़ा में सनातन यात्रा के बीच देवकीनंदन ठाकुर का बड़ा बयान सामने आया है. यात्रा के दौरान उन्होंने कहा कि ‘लगता है देश बहुत जल्द हिन्दू राष्ट्र घोषित होने वाला है’. देवकीनंदन ठाकुर ने कहा कि ‘लोग कुर्सी के खातिर हमें बांटने का काम कर रहे हैं, लेकिन हम सनातन यात्रा […]

Devkinandan Thakur, Sanatan Yatra, Hindu Rashtra, Bageshwar Dham

Devkinandan Thakur, Sanatan Yatra, Hindu Rashtra, Bageshwar Dham

follow google news

Devkinandan Thakur Sanatan Yatra: छिंदवाड़ा में सनातन यात्रा के बीच देवकीनंदन ठाकुर का बड़ा बयान सामने आया है. यात्रा के दौरान उन्होंने कहा कि ‘लगता है देश बहुत जल्द हिन्दू राष्ट्र घोषित होने वाला है’. देवकीनंदन ठाकुर ने कहा कि ‘लोग कुर्सी के खातिर हमें बांटने का काम कर रहे हैं, लेकिन हम सनातन यात्रा से जोड़ेंगे और उन्हें मुंह तोड़ जवाब देंगे कि तुम बांटने का काम करो हम जोड़ने का काम करेंगे’. बागेश्वर धाम के पीठासीन धीरेंद्र शास्त्री के बाद कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर का हिन्दू राष्ट्र के ऊपर ऐसा बयान सामने आया है.

यह भी पढ़ें...

देवकीनंदन ठाकुर शिव महापुराण के लिए छिंदवाड़ा आए हुए हैं. इसी बीच शुक्रवार को सनातन यात्रा निकाली गयी, जिसमें देवकीनंदन ठाकुर ने शिरकत की. सनातन यात्रा के दौरान हजारों की तादाद में लोग हाथ मे तिरंगा और भगवा झंडा लिए हुए थे. देवकीनंदन ठाकुर ने कहा कि ‘छिंदवाड़ा के उत्साह को देख कर लगता है आने वाले समय मे बहुत जल्द ही देश हिन्दूराष्ट्र घोषित होने वाला है’.

यह पढ़ें: महाशिवरात्रि आज, सज गए शिवालय, उज्जैन में लगा महाकाल का दरबार, देखने पहुंचे लाखों श्रद्धालु

सनातन यात्रा जोड़ने की यात्रा है
देवकीनंदन ठाकुर ने कहा कि कुछ लोग हमारी रामायण को जला रहे हैं. कुछ राम में संदेह व्यक्त कर रहे हैं. सनातन यात्रा जोड़ने की यात्रा है. जो कि सनातनियों को जोड़ने का काम कर रही है. उन्होंने कहा कि आज लाखों लोग सड़क पर उतरे हैं ताकि सनातनी जुड़े रहें. लोग कुर्सी के खातिर हमें बांटने का काम कर रहे हैं. लेकिन हम सनातन यात्रा से जोड़ेंगे और उन्हें मुंह तोड़ जवाब देंगे कि तुम बांटने का काम करो हम जोड़ने का काम करेंगे.

सनातनी राम और रामायण को सुरक्षित चाहता है
देवकीनंदन ठाकुर ने कहा कि छिंदवाड़ा के उत्साह को देखकर लगता है कि आने वाले समय मे बहुत जल्द ही देश हिन्दूराष्ट्र घोषित होने वाला है. उन्होंने कहा कि सनातनी संस्कार चाहता है, सुरक्षा चाहता है, सनातनी राम और रामायण को सुरक्षित चाहता है. जो लोग देवी देवताओं की अश्लील फोटो बना रहे हैं, उससे परहेज चाहता है. सनातन यात्रा दशहरा मैदान से शाम 5 बजे शुरू होकर शहर के प्रमुख मार्गों से गुजरी. फव्वारा चौक, अनगढ़ हनुमान मंदिर, छोटी बाजार, बड़ी माता मंदिर और बुधवारी बाजार होते हुए दशहरा मैदान में यात्रा का समापन हुआ.

    follow google newsfollow whatsapp