बागेश्वर धाम में होली की धूम, बुजुर्ग महिला ने ऐसे लगाया पंडित धीरेंद्र शास्त्री को गुलाल, हर कोई हो गया खुश

लोकेश चौरसिया

26 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 26 2024 1:47 PM)

बागेश्वर धाम में भी होली धूमधाम से मनाई गई. बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने नगाड़ा बजाते हुए हजारों भक्तों के साथ गुलाल और फूलों से जमकर होली खेली.

बागेश्वर धाम की होली

dhirendra_shastri

follow google news

Holi In Bageshwar Dham: देशभर में होली का त्योहार धूमधाम के साथ मनाया गया. बागेश्वर धाम में भी होली धूमधाम से मनाई गई. बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने नगाड़ा बजाते हुए हजारों भक्तों के साथ गुलाल और फूलों से जमकर होली खेली. उत्साह से भरे बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने डमरू दल के साथ खूब नगाड़ा बजाया और जमकर झूमे.

यह भी पढ़ें...

बुजुर्ग महिला के साथ नाचे धीरेंद्र शास्त्री 

होली के इस आयोजन में बागेश्वर धाम पहुंची एक बुजुर्ग महिला को देखकर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने गले लगाते हुए आशीर्वाद लिया और बुजुर्ग महिला ने भी धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को गुलाल लगाया. जिसके बाद बागेश्वर महाराज ने बुजुर्ग महिला का हाथ पकड़कर खूब डांस किया. वहीं कार्यक्रम के मंच पर पहुंची बच्चियों ने बागेश्वर महाराज धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को गुलाल लगाकर होली खेली.

बागेश्वर धाम सरकार ने बुजुर्ग माता का वीडियो शेयर कर कहा, ये कौन है मालूम नहीं. सिर्फ़ इतना पता है ये बागेश्वर धाम की दीवानी मां हैं. पूज्य सरकार की नजरों में ना कोई ग़रीब,ना कोई अमीर..सब एक समान हैं. पूज्य सरकार ने मां को बुलाया और उनसे आशीर्वाद लिया और होली मनाई. 

 

नेता और सुरक्षाकर्मियों के साथ खेली होली

धीरेंद्र शास्त्री ने अपने सुरक्षाकर्मियों के साथ भी होली खेली. बागेश्वर धाम में चली होली के कार्यक्रम में शामिल होने वन एवं पर्यावरण राज्य मंत्री दिलीप अहिरवार, राजनगर से भाजपा विधायक अरविंद पटेरिया के अलावा कई भाजपा कार्यकर्ता पहुंचे हुए थे. उन्होंने भी धीरेन्द्र शास्त्री के साथ खूब होली खेली.

 

    follow google newsfollow whatsapp