राजगढ़: शोले फिल्म के सीन की तरह युवक टंकी पर चढ़ा, जमकर किया ड्रामा

सुमित पांडेय

11 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 11 2023 1:54 PM)

MP News: मध्य प्रदेश राजगढ़ फिल्म शोले का वह सीन तो आपको पता ही होगा जब वीरू यानी कि धर्मेंद्र एक लड़की के प्यार में पानी की टंकी पर चढ़ जाते हैं ऐसा ही एक मामला राजगढ़ जिले के खिलचीपुर से सामने आया जहां एक नाबालिक लड़की के प्यार में पागल सनकी आशिक शराब के […]

Rajgarh News, Crime News, MP News

Rajgarh News, Crime News, MP News

follow google news

MP News: मध्य प्रदेश राजगढ़ फिल्म शोले का वह सीन तो आपको पता ही होगा जब वीरू यानी कि धर्मेंद्र एक लड़की के प्यार में पानी की टंकी पर चढ़ जाते हैं ऐसा ही एक मामला राजगढ़ जिले के खिलचीपुर से सामने आया जहां एक नाबालिक लड़की के प्यार में पागल सनकी आशिक शराब के नशे में पानी की टंकी पर चढ़ गया पानी की टंकी पर चढ़ता देख आसपास के लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई.

यह भी पढ़ें...

युवक ने खुद को चोट पहुंचाने के लिए पानी की टंकी पर हाथ में चाकू से कहीं बार-बार कर खुद को घायल कर लिया टंकी से सिर पटका तो सिर में भी चोट आ गई पानी पर चढ़ा युवक की सूचना जब प्रशासन पुलिस को मिली तो प्रशासनिक अधिकारी व पुलिस मौके पर पहुंची और सनकी युवक को जैसे-तैसे समझा कर नीचे उतारा गया.

मैं लड़की से तीन साल से प्यार करता हूं: युवक
पुलिस ने घायल युवक को सबसे पहले अस्पताल पहुंचाया जा खिलचीपुर अस्पताल में युवक का इलाज किया गया, जिसके बाद काउंसलिंग के लिए युवक को खिलचीपुर एसडीएम पल्लवी वैद्य के सामने ले गए. जहां युवक ने कहां की सोमवार कालाजी पर रहने वाली नाबालिक लड़की से वहां पिछले 3 सालों से प्यार करता है, लेकिन उसके घर वाले हमारी शादी करवाने को तैयार नहीं है. ना ही हमें मिलने देते हैं, ऐसे में लड़की की मां ने मुझे मारने की धमकी दी थी. मैंने सोचा क्यों ना मैं खुद ही मर जाऊं. इसलिए मैं पानी की टंकी पर चल गया मैं. मैं उस लड़की से प्यार करता हूं और शादी करना चाहता हूं.

    follow google newsfollow whatsapp