उमरिया:बांधवगढ़ से लौटते वक्त ढाबे पर रुके सुनील शेट्‌टी, बोले एक कड़क चाय मिलेगी

अभिषेक शर्मा

• 12:49 PM • 09 Jan 2023

MP News: बॉलीवुड सुपर स्टार सुनील शेट्‌टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल सुनील शेट्‌टी बांधवगढ़ से लौटते वक्त जबलपुर से लगे उमरिया में हाइवे के पास ढाबे पर रुके. उनके साथ उनकी पूरी यूनिट भी थी. यहां रुककर उन्होंने ढाबे के स्टाफ से बोला, एक कड़क चाय मिलेगी क्या. […]

mptak
follow google news

MP News: बॉलीवुड सुपर स्टार सुनील शेट्‌टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल सुनील शेट्‌टी बांधवगढ़ से लौटते वक्त जबलपुर से लगे उमरिया में हाइवे के पास ढाबे पर रुके. उनके साथ उनकी पूरी यूनिट भी थी. यहां रुककर उन्होंने ढाबे के स्टाफ से बोला, एक कड़क चाय मिलेगी क्या.

यह भी पढ़ें...

सुनील शेट्‌टी अपने परिवार और यूनिट के सदस्यों के साथ बांधवगढ़ घूमकर लौट रहे थे. रास्ते में वे उमरिया में हाईवे पर आकर ठहर गए. यहां उन्होंने एक ढाबे पर रिलेक्स होना तय किया. यहां पर उनके साथ आए मेहमानों ने जमकर खाने का लुत्फ उठाया और फिर ढाबे के स्टाफ से कड़क चाय की डिमांड की. 

चाय मांगने का अंदाज लोगों को भा रहा

सुनील शेट्‌टी ने जिस तरह से ढाबे के स्टाफ से चाय की डिमांड की, वह बिल्कुल उनका फिल्मी अंदाज था.वायरल हो रहे वीडियो को लोग पसंद कर रहे हैं.वीडियो में ढाबे का स्टाफ भी सुनील शेट्‌टी को चाय-कॉफी ऑफर करता दिख रहा है.

सुनील शेट्‌टी ने खाए छोटे भटूरे और आलू के परांठे

ढाबे पर सुनील शेट्‌टी और उनकी टीम के सदस्यों ने छोले भटूरे और आलू के परांठे खाए. भोजन करने के बाद सुनील शेट्‌टी ने कहा कि खाना बहुत अच्छा है. यहां की आबोहवा भी काफी बेहतर है. खाना खाने के बाद सुनील शेट्‌टी थोड़ी देर रुके और फिर एयरपोर्ट के लिए निकल गए.

    follow google newsfollow whatsapp