कुश्ती देखने आया था पहलवान, अचानक आया हार्ट अटैक; जमीन पर गिरा और हो गई मौत!

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

27 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 27 2023 1:54 PM)

Indore News: इंदौर के छोटा नेहरू स्टेडियम में कुश्ती प्रतियोगिता के बीच मौत की खबर से हड़कंप मच गया. ग्वालियर से कुश्ती देखने के लिए इंदौर आए पहलवान की अचानक हार्ट अटैक की वजह से मौत हो गई. मृत पहलवान की उम्र 40 वर्ष के करीब है. इंदौर में महापौर द्वारा नेहरू स्टेडियम में कुश्ती […]

Wrestlor Death, Heart Attack, Death, Indore, Indore News

Wrestlor Death, Heart Attack, Death, Indore, Indore News

follow google news

Indore News: इंदौर के छोटा नेहरू स्टेडियम में कुश्ती प्रतियोगिता के बीच मौत की खबर से हड़कंप मच गया. ग्वालियर से कुश्ती देखने के लिए इंदौर आए पहलवान की अचानक हार्ट अटैक की वजह से मौत हो गई. मृत पहलवान की उम्र 40 वर्ष के करीब है. इंदौर में महापौर द्वारा नेहरू स्टेडियम में कुश्ती कराई जा रही है. इसी बीच हार्ट अटैक आने की वजह से ग्वालियर के पहलवान की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें...

छोटा नेहरू स्टेडियम में कु्श्ती देखते हुए ग्वालियर से आए 40 वर्षीय पहलवान अमरदीप सिंह को दिल का दौरा पड़ गया. जिसकी वजह से वे चक्कर खाकर अचानक से जमीन पर गिर पड़े. इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा गया है.

ये भी पढ़ें: रायसेन: पहले सोशल मीडिया पर डाला दुख भरा स्टेटस, फिर 11वीं के छात्र ने लगा ली फांसी

चक्कर खाकर जमीन पर गिर पड़े
छोटा नेहरू स्टेडियम में आयोजित कुश्ती प्रतियोगिता को देखने के लिए दूर-दूर से पहलवान आए हुए हैं. पहलवान अमरदीप सिंह भी दर्शकों की कतार में बैठे हुए थे, तभी वे अचानक चक्कर खाकर नीचे गिर पड़े. इसके बाद अमरदीप सिंह को इंदौर के एमवाय अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.डॉक्टरों ने बताया कि अमरदीप की मौत हार्ट अटैक आने की वजह से हुई है. इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम किया है.

10-12 साल पहले छोड़ दी थी पहलवानी
अमरदीप सिंह ग्वालियर से अपने शिष्यों और दोस्तों की टीम के साथ कुश्ती प्रतियोगिता देखने के लिए आए थे. वे कल रात को इंदौर आए थे. जानकारी के मुताबिक काफी दिनों पहले अमरदीप पहलवानी किया करते थे. इसके बाद काफी दिनों तक कोच रहे और पहलवानी की ट्रेनिंग दी. उन्होंने 10-12 साल पहले पहलवानी छोड़ दी थी. वे सिर्फ मैच देखने के लिए आए थे, तभी उनको हार्ट अटैक आ गया और मौत हो गई.

    follow google newsfollow whatsapp