भिंड: डीजे पर बारातियों ने डांस करने से रोका तो युवक ने मार दी गोली, आरोपी फरार

हेमंत शर्मा

07 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 7 2023 10:37 AM)

BHIND NEWS: भिंड में एक शादी समारोह के दौरान डीजे पर डांस करने को लेकर विवाद हो गया. डीजे पर नाच रहे बारातियों ने गांव के एक युवक को डीजे पर डांस करने से रोक दिया तो नाराज युवक ने डांस करने से रोकने वाले बाराती पर गोली चला दी.इसके बाद पूरी बारात में अफरा-तफरी […]

Bhind crime news mp crime news DJ Bhind News

Bhind crime news mp crime news DJ Bhind News

follow google news

BHIND NEWS: भिंड में एक शादी समारोह के दौरान डीजे पर डांस करने को लेकर विवाद हो गया. डीजे पर नाच रहे बारातियों ने गांव के एक युवक को डीजे पर डांस करने से रोक दिया तो नाराज युवक ने डांस करने से रोकने वाले बाराती पर गोली चला दी.इसके बाद पूरी बारात में अफरा-तफरी मच गई. पूरा मामला गोरमी थाना क्षेत्र के रावतपुरा गांव का है.  गोली मारने वाला आरोपी फिलहाल फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल रावतपुरा गांव में दशरथ संखवार की बेटी की शादी थी. उनके घर पर बारात आई हुई थी. बारात बैंड बाजों के साथ दुल्हन की दहलीज पर पहुंच गई थी. दशरथ संखवार अपनी बेटी की बारात की आवभगत कर रहे थे. शादी की रस्मे शुरू हो गई थी और बाराती डीजे पर डांस कर रहे थे. बारात में मुरैना जिले के माल का पुरा गांव का रहने वाला मनीष भी आया था.

बारात में शामिल मनीष भी डीजे पर डांस करने पहुंच गया तभी गॉव का एक अन्य युवक कुंवर संखवार भी डीजे पर डांस के लिए आ गया. डांस करते वक्त कुँवर और मनीष के बीच धक्का-मुक्की हो गई. इस बात से विवाद बढ़ गया. आक्रोशित कुंवर सीधा अपने घर गया और वहां से देशी तमंचा उठा लाया और उसने मनीष पर गोली चला दी.

इंदौर में क्रेशर कारोबारी के 6 साल के बेटे की हत्या, अगवा कर मांगी थी 4 करोड़ रुपये की फिरौती

गोली मारकर युवक हो गया फरार, घायल को ग्वालियर रेफर किया
मनीष को गोली लगते ही बारात में चीख-पुकार मच गई. मनीष को तुरंत उपचार के लिए ग्वालियर रेफर किया गया है. गोरमी थाना पुलिस ने मनीष की शिकायत पर आरोपी कुंवर संखवार के खिलाफ हत्या के प्रयास समेत अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली है.आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं. वहीं ग्वालियर जेएएच में भर्ती कराए गए घायल युवक मनीष की हालत नाजुक बनी हुई है. उल्लेखनीय है कि ग्वालियर-चंबल संभाग में बारात में अवैध हथियार लहराने, हर्ष फायर करने और डीजे पर डांस करने को लेकर अक्सर विवाद होते हैं और इन विवादों में कई लोग घायल हुए हैं और कुछ की जान भी जा चुकी है.

    follow google newsfollow whatsapp