शादी के दूसरे दिन नकदी-जेवर लेकर फरार हो गई दुल्हन, दूसरे शिकार की थी प्लानिंग, लेकिन...

संदीप कुलश्रेष्ठ

10 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 10 2024 6:34 PM)

दिलीप को धोखा देने के बाद लुटेरी दुल्हन, दूसरा शिकार करने की फिराक में थी, तभी दिलीप मौके पर जा पहुंचा और पूरे मामला का खुलासा हुआ.

लुटेरी दुल्हन का भंडाफोड़

luteri dulhan

follow google news

MP News: लुटेरी दुल्हन द्वारा लोगों को ठगने के कई मामले सामने आ चुके हैं.  उज्जैन के महीदपुर से ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है.  महिदपुर निवासी दिलीप से शादी करने वाली दुल्हन शादी के दूसरे ही दिन रुपये और जेवर लेकर फरार हो गई. दिलीप को धोखा देने के बाद लुटेरी दुल्हन, दूसरा शिकार करने की फिराक में थी, तभी दिलीप मौके पर जा पहुंचा और पूरे मामला का खुलासा हुआ. आरोपी दुल्हन ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. 

यह भी पढ़ें...

महिदपुर निवासी दिलीप ने तेलंगाना के कोटागुडम की रहने वाली श्रुति से 27 जनवरी 2024 को शादी की. दोनों की शादी जीवन नामक शख्स ने कार्रवाई थी, जो दोनों को जानता था. अचानक शादी के बाद दुल्हन श्रुति दिलीप के घर से 50 हजार की नगदी और मंगलसूत्र लेकर फरार हो गई. जिसके बाद दिलीप को ठगी की शंका हुई, उसने खुद ही दुल्हन को ढूंढने की ठानी.

दूसरे को शिकार बनाने निकली,  लेकिन...

पीड़ित दिलीप को अपने सूत्रों से पता चला कि उसकी दुल्हन श्रुति रतलाम के आलोट अंतर्गत भीमगोल गांव में एक अन्य व्यक्ति को शिकार बनाने वाली है. दिलीप अपने साथियों संग पहले से उस जगह पहुंचा और लुटेरी दुल्हन श्रुति को दबोच, पुलिस के हवाले कर दिया. दिलीप ने आरोपी दुल्हन के साथी जीवन, बद्रीलाल और दुल्हन के भाई सेवा चौधरी को भी पकड़ा. अब पुलिस शाजापुर के दरबार, झारड़ा की पूजा और तेलगंगा के उत्तम सिंह की तलाश में है. 

कई बार शादी कर की लूट

थाना प्रभारी महीदपुर राजवीर गुर्जर ने बताया, "महिदपुर निवासी दिलीप ने शिकायत की थी कि शादी के बाद उसके साथ धोखाधड़ी हुई है, दुल्हन फरार है. मामले को तत्काल संज्ञान में लेकर 4 की गिरफ्तारी की है, जिसमें दुल्हन और उसका भाई व लोकल के दो व्यक्ति बद्री व जीवन अभी तीन और फरार हैं, जिनकी तलाश में टीम लगी है. पूछताछ में लुटेरी दुल्हन ने बताया कि कई बार शादी कर पैसे उनके द्वारा लूटे गए हैं. पूरे मामले में न्यायालय जे अभी रिमांड लेकर और भी पुछताछ की जाना है. 
 

    follow google newsfollow whatsapp