प्रेमिका के साथ छेड़छाड़ करने वाले चचेरे भाई को कुएं में फेंक की हत्या, पुलिस ने पकड़ा

लोमेश कुमार गौर

• 04:39 AM • 14 Feb 2023

HARDA CRIME NEWS: मध्य प्रदेश के हरदा में एक युवक ने अपने भाई की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि उसने उसकी प्रेमिका के साथ छेड़छाड़ कर दी थी.  मृतक आरोपी युवक का चचेरा भाई है. आरोपी युवक ने चचेरे भाई के साथ पहले मारपीट की और उसके बाद उसे कुएं में फेंक दिया, जिससे उसकी […]

harda crime news harda news mp crime news brother killed

harda crime news harda news mp crime news brother killed

follow google news

HARDA CRIME NEWS: मध्य प्रदेश के हरदा में एक युवक ने अपने भाई की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि उसने उसकी प्रेमिका के साथ छेड़छाड़ कर दी थी.  मृतक आरोपी युवक का चचेरा भाई है. आरोपी युवक ने चचेरे भाई के साथ पहले मारपीट की और उसके बाद उसे कुएं में फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस जांच में मामले का खुलासा हुआ और अब पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

एसपी मनीष कुमार अग्रवाल ने बताया कि 11 फरवरी को सूचना मिली थी कि अतरसमा में एक कुएं में एक युवक की लाश है. सूचना पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा. लाश कुएं से निकालने पर मृतक लगभग 20 वर्षीय नवयुवक मिला. जिसके संबंध में जिले के थानों में कायम गुमशुदगी प्रकरणों से मिलान कराया गया. पता चला कि 28 जनवरी को थाना हण्डिया में योगेश पिता रामदास उम्र 20 साल के गायब होने की सूचना है.

शव मिलने के बाद परिजनों ने मृतक युवक की पहचान योगेश के रूप की. पुलिस ने मामले में मर्ग प्रकरण कायम कर जांच में लिया व मृतक के परिजनों से पूछताछ की.  इस दौरान बताया कि 28 जनवरी को सुबह 9 बजे योगेश अपने चचेरे भाई महेंद्र बघेल के साथ गया था, किन्तु फिर वापस नहीं आया.

शिवपुरी में 6 साल के मासूम की रेप के बाद निर्दयता से हत्या; खेत में मिला शव, मुंह ठूंसा था कपड़ा

पहले आरोपी युवक ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की
पुलिस संदेही महेन्द्र बघेल से बार बार पूछताछ करती रही,किन्तु वह पुलिस को गुमराह करते हुये गलत जानकारी देता रहा. इसके बाद पुलिस ने महेन्द्र को पुन बुलाकर सख्ती से पूछताछ की. जिसके बाद आरोपी महेंद्र टूट गया और उसने बताया कि घटना दिनांक को मृतक योगेश, वह स्वयं और उसकी एक महिला दोस्त साथ में थे. रात्रि को ग्राम अतरसमा के पास इंदौर रोड पर निर्माणाधीन फोरलेन सड़क के पास कार खड़ी करके खाना लेने चला गया. उसके पीछे से उसके चचेरे भाई  योगेश ने उसकी प्रेमिका के साथ छेड़छाड़ कर दी.

छेड़छाड़ की बात सुनकर आया गुस्सा और कर दी हत्या
आरोपी युवक ने पुलिस को बताया कि जब वह लौटकर आया तो प्रेमिका ने रोते हुए पूरा मामला बताया. यह सुनकर गुस्सा आ गया और उसने चचेरे भाई योगेश के साथ मारपीट शुरू कर दी. दोनों के बीच झगड़ा इतना अधिक बढ़ा कि गुस्से में आकर महेंद्र बघेल ने चचेरे भाई योगेश को कुएं में फेंक दिया. जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि महेंद्र बघेल के साथ ही उसकी प्रेमिका पर भी हत्या का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है.

    follow google newsfollow whatsapp