इंदौर: कारोबारी बुजुर्ग की दर्द भरी दास्तां, बेटी-बेटे पर लगाया प्रताड़ित करने का आरोप!

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

11 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 11 2023 1:08 PM)

Indore crime News: आपने अब तक बेटे और बहू के द्वारा ही माता-पिता को प्रताड़ित करने के कई मामले सुने होंगे, लेकिन इंदौर के तुकोगंज पुलिस के सामने हाल ही में सामने आया ये मामला बिल्कुल अलग है. इंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र में रहने वाले बुजुर्ग कारोबारी ने अपने बेटी और बेटे पर प्रताड़ित […]

Indore Crime, Crime News, tukoganj, harassment Case

Indore Crime, Crime News, tukoganj, harassment Case

follow google news

Indore crime News: आपने अब तक बेटे और बहू के द्वारा ही माता-पिता को प्रताड़ित करने के कई मामले सुने होंगे, लेकिन इंदौर के तुकोगंज पुलिस के सामने हाल ही में सामने आया ये मामला बिल्कुल अलग है. इंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र में रहने वाले बुजुर्ग कारोबारी ने अपने बेटी और बेटे पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें...

इंदौर शहर के कारोबारी अशोक पटौदी ने अपने बेटे अभिषेक पटौदी और बेटी पायल पटौदी के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. इंदौर की तुकोगंज पुलिस ने पिता की शिकायत पर बेटी और बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. उन पर कई धाराएं लगाई हैं. पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.

पुलिस को अब तक की जांच में पता चला है कि बेटे और बेटी दोनों कुंआरे हैं. अपने 62 साल के बुजुर्ग पिता के साथ ही रहते थे. बुजुर्ग  चलने-फिरने में असहाय होने लगे थे. कई तरह की दिक्कतें उन्हें झेलना पड़ रही थीं और इसी वजह से बेटा और बेटी उनके साथ गलत व्यवहार करने लगे थे.

बुजुर्ग को कमरे में रखते थे बंद
बुजुर्ग ने आरोप लगाया कि उनको एक कमरे में बंद कर दिया जाता था. वह बाथरूम करने भी एक कमरे से दूसरे कमरे नहीं जा सकते थे, जिसकी वजह से वह जिस कमरे में रहते थे, उसी कमरे में बाथरूम करने को मजबूर हो जाते थे. उन्हें बंद कमरे में ताला लगाकर रखा जाता था. जब बेटा-बेटी ताला खोल कर खाना देते थे तो मजबूरी में उसी गंदगी भरे कमरे में बैठकर खाना पड़ता था. इससे कुछ दिन पहले भी उन्होंने अपने बेटा और बेटी की शिकायत पुलिस से की थी, लेकिन कुछ दिन शांत रहने के बाद दोनों ने बुजुर्ग को फिर से अलग-अलग तरह से प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. इन सब बातों से परेशान होकर उन्होंने दोबारा पुलिस से शिकायत की.

जनता की सुरक्षा करने वाली पुलिस अपनी ही फाइलें नहीं रख पाई सुरक्षित; थाने में रखे रिकॉर्ड खा गए चूहे

भीख मांगने पर मजबूर हुए
बुजुर्ग कारोबारी ने आरोप लगाया कि जब उनकी उम्र काम करने लायक नहीं रही तो कुछ दिनों पहले उनके बेटी और बेटे ने उन्हें घर से बाहर निकाल दिया, जिसकी वजह से उन्हें सड़कों पर भीख मांगने पर मजबूर होना पड़ा. इन तमाम तरह की प्रताड़नाएं सहने के बाद उन्होंने पुलिस से शिकायत की है.

    follow google newsfollow whatsapp