हरदा: 10 दिन की बेटी की हत्या उसकी मां ने ही की! पुलिस जांच में हुआ खुलासा

लोमेश कुमार गौर

• 06:07 AM • 21 Feb 2023

HARDA CRIME NEWS: मध्यप्रदेश के हरदा में एक मासूम की हत्या का मामला सामने आया है. मासूम 10 दिन की बेटी है और उसकी हत्या का आरोप किसी ओर पर नहीं बल्कि उसकी अपनी मां पर लगा है. पूरा मामला हरदा जिले के टिमरनी थाना क्षेत्र का है जहां पर एक मां पर आरोप है […]

harda crime news harda news mp crime news killer mother 10 days old daughter

harda crime news harda news mp crime news killer mother 10 days old daughter

follow google news

HARDA CRIME NEWS: मध्यप्रदेश के हरदा में एक मासूम की हत्या का मामला सामने आया है. मासूम 10 दिन की बेटी है और उसकी हत्या का आरोप किसी ओर पर नहीं बल्कि उसकी अपनी मां पर लगा है. पूरा मामला हरदा जिले के टिमरनी थाना क्षेत्र का है जहां पर एक मां पर आरोप है कि उसने अपनी 10 दिन की बच्ची की हत्या गला दबाकर कर दी. पुलिस जांच में इस बात का खुलासा हुआ है. आरोपी मां पर पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

टिमरनी थाना प्रभारी सुशील पटेल ने बताया कि मामले की जांच और परिजनों के बयानों के आधार पर पता चला कि 10 दिन की बेटी की हत्या उसकी अपनी मां ने ही की थी. दरअसल कुछ समय पूर्व यह मामला टिमरनी थाना में आया था. पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की थी. जांच में पता चला है कि पति-पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. जिसके बाद आरोपी महिला पूजा मायके चली गई थी. महिला ने मायके में ही अपनी बच्ची की हत्या कर दी.

इंदौर: पति को बिना बताए गायब हो गई महिला, दर्ज हुई गुमशुदगी; पुलिस ने महिला को दिल्ली से ढूंढ निकाला, जानें

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉ केसरी प्रसाद ने बताया कि बच्ची के शव का पोस्टमार्टम करने के दौरान उसके गले पर नाखून के निशान दिखाई दिए.  उन्होंने बताया कि बच्ची के गले के दाहिनी ओर उंगलियों एवं नाखून के निशान मिले. बच्ची की मौत गला दबाने से हुई थी. जिसके बाद ही पुलिस का संदेह आरोपी मां पर गया और पुलिस पूछताछ में आरोपी मां टूट गई और उसने स्वीकार कर लिया कि अपनी बेटी की हत्या उसने ही की.

पुलिस को गुमराह करने आरोपी महिला ने पति को बताया था कातिल
पुलिस को गुमराह करने के लिए शुरू में आरोपी महिला पूजा ने अपनी बेटी की हत्या का आरोप अपने पति पर लगाया था. पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो पता चला कि आरोपी महिला का पति घटना स्थल पर आया ही नहीं था. इसके बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी आ गई, जिसमें बेटी की हत्या गला दबाने से साबित हो रही थी. इसके बाद पुलिस ने आरोपी महिला से सख्ती से पूछताछ की तो उसने एक-एक कर पूरी सच्चाई पुलिस को बता दी.

पति का गुस्सा बेटी पर उतारा और कर दी हत्या
पुलिस अधिकारियों के अनुसार 2 साल पहले आरोपी महिला पूजा और संजू बंजारा ने प्रेम विवाह किया था. जिसके कुछ दिन बाद से ही दोनो के बीच विवाद शुरू हो गया था. पूजा ने परिवार के लोगों को बतया था कि संजू मारपीट करता है. इसी बीच मासूम का जन्म हुआ और दोनों के बीच विवाद फिर होने लगे. पति से नाराज महिला मासूम को ससुराल में छोड़कर मायके आ गई थी. लेकिन आरोपी महिला की सास ने 10 दिन की बेटी को उसके पास मायके भेज दिया, जिससे उसकी देखरेख की जा सके. लेकिन आरोपी महिला पूजा को अपने पति और ससुराल जनों पर गुस्सा था और ये गुस्सा उसने अपनी बेटी पर उतारा और 10 दिन की बेटी की हत्या आरोपी महिला ने गला दबाकर कर दी.

    follow google newsfollow whatsapp