ट्रेवल्स कंपनी के संचालक की पत्नी को उसी के दोस्त ने घर में घुसकर मारा, फिर छत से फेंककर की हत्या

सर्वेश पुरोहित

• 01:17 PM • 19 Apr 2023

Gwalior Crime News: ग्वालियर में एक ट्रेवल्स कंपनी के संचालक की पत्नी को उसके ही दोस्त ने अपार्टमेंट की पांचवी मंजिल से नीचे फेंक दिया. इस घटना में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. घायल महिला को परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने नब्ज टटोलते ही महिला को मृत घोषित कर दिया. घटना […]

Gwalior News Gwalior Crime News mp news mp crime news

Gwalior News Gwalior Crime News mp news mp crime news

follow google news

Gwalior Crime News: ग्वालियर में एक ट्रेवल्स कंपनी के संचालक की पत्नी को उसके ही दोस्त ने अपार्टमेंट की पांचवी मंजिल से नीचे फेंक दिया. इस घटना में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. घायल महिला को परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने नब्ज टटोलते ही महिला को मृत घोषित कर दिया. घटना की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है. वहीं पुलिस ने मृतका की सास की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी फिलहाल फरार बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें...

गोला का मंदिर थाना क्षेत्र के सत्य साईं अपार्टमेंट में रहने वाली ट्रेवल्स संचालक बृजेंद्र परिहार की पत्नी मंजू की मंगलवार को अस्पताल में मौत हो गई. बताया गया है कि मंजू का पति शहर से बाहर गया था. इस बीच पति का दोस्त गुड्डू शर्मा घर में घुस आया और किसी बात को लेकर मंजू की बेरहमी से मारपीट करने लगा. मंजू के पति बृजेंद्र का कहना है कि इसके बाद गुड्डू लिफ्ट से उसकी पत्नी को अपार्टमेंट की पांचवी मंजिल पर ले गया, जहां उसने डंडे से मंजू की पहले पिटाई की और उसके बाद उसे छत से नीचे फेंक दिया. इस दौरान घर पर मंजू की सास मिथलेश मौजूद थीं.

ब्रजेश का आरोप है कि गुड्डू ने उसकी मां मिथलेश के साथ भी मारपीट की है. घायल मंजू को परिजन जयारोग्य अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने नब्ज टटोलते ही मंजू को मृत घोषित कर दिया. वहीं महिला को छत से फेंककर मौत के घाट उतारने की सनसनीखेज वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल और घटनास्थल पर पहुंची. घटनास्थल यानी अपार्टमेंट की दूसरी मंजिल पर जहां मंजू का फ्लैट है, वहां पुलिस को ताला लटका मिला. इसके बाद पुलिस जयारोग्य अस्पताल पहुंची और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई.

16 घंटे बाद भी हत्या के कारणों का खुलासा नहीं
हालांकि घटना को 16 घंटे बीत जाने के बाद भी हत्या की वजह का खुलासा नहीं हो सका है. मंजू के पति का आरोप है कि वारदात के बाद आरोपी गुड्डू शर्मा मौके से भाग निकला. बताया जाता है कि आरोपी भी ट्रैवल्स कंपनी संचालित करता है. फिलहाल पुलिस ने मंजू के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और सास मिथलेश की शिकायत पर आरोपी गुड्डू शर्मा के विरुद्ध हत्या और एससी-एसटी एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- बेटे के साथ इलाज कराने बाजार आई पत्नी को देख दूसरा पति हुआ आगबबूला, चाकू से किए ताबड़तोड़ वार

    follow google newsfollow whatsapp