Katni News: पुलिस ने स्पॉ सेंटर पर दी दबिश, इस हालत में मिले एक दर्जन लड़के-लड़कियां, जानें पूरा केस

अमर ताम्रकर

20 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 20 2024 5:40 PM)

मध्यप्रदेश के कटनी जिले में पुलिस ने एक स्पॉ सेंटर पर देर रात दबिश दी है. जहां आपत्तिजनक हालत में एक दर्जन भर से अधिक युवक युवतियों को गिरफ्तार कर कार्यवाही की गई है.

katni news

katni news

follow google news

MP News: मध्यप्रदेश के कटनी जिले में पुलिस ने एक स्पॉ सेंटर पर देर रात दबिश दी है. जहां आपत्तिजनक हालत में एक दर्जन भर से अधिक युवक युवतियों को गिरफ्तार कर कार्यवाही की गई है. महिला थाना सहित रंगनाथ थाना पुलिस की सयुक्त टीम ने यह कारवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने स्पा सेंटर के संचालक सहित 13 लोगों पर अनैतिक व्यापार अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है.

यह भी पढ़ें...

कटनी शहर में बीचों बीच एक स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने मंगलवार को पर्दाफाश किया है. स्पा सेंटर में मसाज की आड़ में हो रहे देह व्यापार की सूचना पर जब पुलिस स्पा सेंटर में रेड मारने पहुंची तो वहां हड़कंप मच गया. आपको बता दें इस स्पा सेंटर की शिकायत कई बार मिली चुकी थी, जिसके बाद पुलिस ने छापेमार कार्रवाई की गई है.

आपत्तिजनक हालत में पाए गए युवक-युवती

जिस पर उच्चाधिकारियों के निर्देशन पर रंगनाथ थाना प्रभारी नवीन नामदेव, महिला टीआई मधु पटेल सहित 15 सदस्यीय टीम ने मिलकर छापामार कारवाई की है. पुलिस ने मौके से 6 युवक और 6 युवतियों को अनैतिक कृत्य करते पकड़े गए हैं. वहीं पुलिस ने स्पॉ सेंटर से डाटा रजिस्टर, नगदी, अनैतिक सामग्री सहित आरोपियों के मोबाइल जब्त कर लिए हैं. 

पुलिस ने किया मामला दर्ज

कटनी के पुलिस अधीक्षक अभिजीत कुमार रंजन ने बताया कि गिरफ्तार युवक युवतियों सहित स्पा सेंटर के संचालक पर अनैतिक व्यापार अधिनियम की धारा 3,4,5,7 के तहत कुल 13 पर मामला दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया गया है. बताया जा रहा है कि स्पा सेंटर से पुलिस को एक रजिस्टर भी हाथ लगा है, जिसमें ग्राहकों के नाम लिखे हुई हैं.

    follow google newsfollow whatsapp