ATM से पैसे चुराने आए थे नकाबपोश बदमाश, सायरन बजते ही चौपट हो गई प्लानिंग!

शकील खान

• 09:13 AM • 18 Feb 2023

ATM Robbery In Dewas: देवास में एटीएम से पैसे चुराने के इरादे से 2 चोर बैंक नोट प्रेस थाना इलाके में मौजूद एटीएम पहुंचे थे. लेकिन जैसे ही चोरों ने वहां लगे सीसीटीवी कैमरे पर स्प्रे से छिड़काव किया और एटीएम से छेड़छानी की तो सायरन बजने लगा. सायरन की आवाज सुनकर चोर भाग निकले. […]

ATM Robbery, Robbery, Theft, Crime News, Dewas

ATM Robbery, Robbery, Theft, Crime News, Dewas

follow google news

ATM Robbery In Dewas: देवास में एटीएम से पैसे चुराने के इरादे से 2 चोर बैंक नोट प्रेस थाना इलाके में मौजूद एटीएम पहुंचे थे. लेकिन जैसे ही चोरों ने वहां लगे सीसीटीवी कैमरे पर स्प्रे से छिड़काव किया और एटीएम से छेड़छानी की तो सायरन बजने लगा. सायरन की आवाज सुनकर चोर भाग निकले. चोरों की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद है. घटना रात 2 से 3 बजे के बीच की है. मौके पर पुलिस पहुंची और जांच में जुट गई गई है.

यह भी पढ़ें...

देवास शहर के बैंक नोट प्रेस थाना इलाके के आवास नगर में एटीएम लूटने के इरादे से पहुंचे चोरों की प्लानिंग पर उस वक्त पानी फिर गया, जब सायरन बजने लगा. सायरन के बजते ही अज्ञात चोर मौके से भाग निकले. लुटेरे चेहरे पर नकाब लगाकर पहुंचे थे. पुलिस सीसीटीवी की मदद से चोरों की तलाश कर रही है.

फिल्मी स्टाइल में शादी करने वाली लुटेरी दुल्हन के गैंग का भंडाफोड़, जानें कैसे बनाते थे लूटने का प्लान?

सीसीटीवी फुटेज से हो रही है चोरों की तलाश
सीसीटीवी में दोनों चोर साफ तौर पर दिखायी दे रहे हैं. वे रात 2 से 3 बजे के बीच एटीएम में दाखिल होते हैं. दोनों ने चेहरे पर नकाब पहन रखा है. वारदात को अंजाम देने से पहले वे सीसीटीवी कैमरे की ओर देखते हैं. फिर सीसीटीवी के ऊपर स्प्रे छिड़कते हैं, ताकि वे सीसीटीवी में कैद होने से बच सकें और पूरा पैसा साफ कर सकें. लेकिन एटीएम से सायरन बजते ही इनके मंसूबों पर पानी फिर जाता है. सायरन की आवाज आते ही चोर भाग जाते हैं.

अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज
बैंक नोट प्रेस थाना पुलिस जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची. पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश की जा रही है. चोर साथ में कटर लिए हुए थे, इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि उनकी प्लानिंग एटीएम को काटकर सारे रुपये उड़ाने की थी.

    follow google newsfollow whatsapp