रतलाम: रेलवे स्टेशन पर खुलेआम गुंडागर्दी की वारदात, यात्रियों पर चाकू से हमला; जमकर की मारपीट

विजय मीणा

27 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 27 2023 4:48 AM)

Ratlam News: रतलाम में खुलेआम गुंडागर्दी करने का मामला सामने आया है. रतलाम रेलवे स्टेशन पर 2 युवकों ने यात्रियों के साथ खुलेआम मारपीट की. गुंडों ने सिर्फ लात और घूसे ही नहीं मारे, बल्कि चाकू से भी हमला किया. हैरानी की बात तो यह है कि स्टेशन पर जब मारपीट हो रही थी, तब […]

Hooliganism, Ratlam, RPF, Crime

Hooliganism, Ratlam, RPF, Crime

follow google news

Ratlam News: रतलाम में खुलेआम गुंडागर्दी करने का मामला सामने आया है. रतलाम रेलवे स्टेशन पर 2 युवकों ने यात्रियों के साथ खुलेआम मारपीट की. गुंडों ने सिर्फ लात और घूसे ही नहीं मारे, बल्कि चाकू से भी हमला किया. हैरानी की बात तो यह है कि स्टेशन पर जब मारपीट हो रही थी, तब कोई रेलवे पुलिसकर्मी वहां मौजूद नहीं था, जो इसे रोक पाता. रेलवे पुलिस को सूचना देने के बाद, वह मौके पर पहुंची और आरोपियों को हिरासत में लिया. स्टेशन पर हुई इस वारदात का वीडियो भी सामने आया है.

यह भी पढ़ें...

रतलाम रेलवे स्टेशन पर शाम करीब सात बजे 2 बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया. प्लेटफार्म नंबर 2 पर स्थित टिकट खिड़की से लेकर स्टेशन के बाहरी परिसर तक बदमाश यात्रियों को पकड़कर उनके साथ मारपीट की और चाकू मारते रहे. मौके पर मौजूद लोगों की सूचना पर रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची, तब कहीं जाकर बदमाशों को काबू किया गया. हालांकि जिन यात्रियों के साथ मारपीट की गई थी, वे गायब हैं. पुलिस उनकी तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें: खरगोन: बच्चे के साथ मिली 3 साल पहले किडनैप हुई नाबालिग, गुजरात से गिरफ्तार किया आरोपी

मारपीट का वीडियो आया सामने
अलीराजपुर निवासी इमरान और अमराथा (खरगोन) निवासी सद्दाम दोनों नशे में धुत थे. दोनों ही आरोपी राजस्थान के अजमेर जा रहे थे. पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बरगलाने की कोशिश की, लेकिन वीडियो सामने आने के बाद सब कुछ क्लीयर हो गया. वीडियो में दिखाई देता है कि पहला आरोपी एक युवक के साथ मारपीट कर रहा है, तभी दूसरा पास में ही खड़े युवक को मारने लगता है. दोनों युवक भागने की कोशिश करते हैं तो आरोपी उनके पीछे चाकू लेकर पड़ जाते हैं और चाकू से मारने लगते हैं.

नशे में धुत थे आरोपी
पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़कर आरपीएफ थाने लाने के बाद जीआरपी को सौंपा. दोनों आरोपी नशे में धुत थे. पुलिस ने आरोपियों के पास से चाकू भी बरामद किया है. दोनों आरोपियों के आपराधिक रिकार्ड भी निकलवाए जा रहे हैं. जीआरपी थाना प्रभारी लोकेंद्र सिंह हिहोर ने बताया कि आरपीएफ व जीआरपी ने संयुक्त कार्रवाई कर आरोपियों को पकड़ा है. आरोपियों से पूछताछ जारी है. प्रकरण दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है. इस संबंध में रेलवे पुलिस ने प्रेस नोट भी जारी किया है. घायल यात्रियों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है और उनका इलाज चल रहा है.

    follow google newsfollow whatsapp