खरगोन में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, डीजल और मोटरपंप चुराने वाला गिरोह गिरफ्तार

उमेश रेवलिया

• 10:10 AM • 16 Feb 2023

Khargone Crime News: खरगोन में सनावद पुलिस ने किसानों के मोटरपंप और सरिया जैसी चीजें चुराने वाले चोरों को पकड़ने में बड़ी सफलता हासिल की है. पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक आरोपी फरार है. चोरों के पास से बिना नंबर प्लेट की इंडिका कार, टीवीएस स्टार स्पोर्टस बाइक, 2 क्विंवंटल […]

Crime News, Khargone, Sanawad, Theft News, POlice

Crime News, Khargone, Sanawad, Theft News, POlice

follow google news

Khargone Crime News: खरगोन में सनावद पुलिस ने किसानों के मोटरपंप और सरिया जैसी चीजें चुराने वाले चोरों को पकड़ने में बड़ी सफलता हासिल की है. पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक आरोपी फरार है. चोरों के पास से बिना नंबर प्लेट की इंडिका कार, टीवीएस स्टार स्पोर्टस बाइक, 2 क्विंवंटल सरिया, 5 पानी के मोटरपंप, जैक, 280 लीटर डीजल समेत कई और औजार बरामद किए गए हैं.

यह भी पढ़ें...

खरगोन जिले में डीजल और खेतों से मशीनों की चोरी के मामले की शिकायत आने के बाद सनावद पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. आरोपी रात के वक्त खेतों से मोटर पंप और वाहनों के डीजल-पेट्रोल और किसानों के मशीनें जैसी चीजें चुराते थे. इस काम में शाहनवाज, आसिफ और सलमान नामक आरोपी शामिल थे.

ताला तोड़कर चुराते थे डीजल
पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि वे डीजल टैंक का ताला तोड़कर रोड किनारे खड़े वाहनों से डीजल चुराते थे. आरोपियों ने लोहारी,कोटल्याखेड़ी और बड़ूद के आसपास के खेतों में रखी सिंचाई पानी की मोटरें चुराई हैं. उन्होंने मकान बनाने में इस्तेमाल किए जाने वाले लोहे के सरिये की भी चोरी की है. चोरों ने जनरेटर से डीजल और टूल बॉक्स से औजार भी चोरी किए हैं. चोरी के लिए मोटरसाइकिल और कार का इस्तेमाल करते थे. वे डीजल चुराकर उसे बड़ी केन में भरकर ले जाते थे.

CM शिवराज और सिंधिया की जुगलबंदी क्या नागपुर के इशारे पर हुई? MP Tak पर आए कमलनाथ, बोली ये ‘बड़ी बात’

रायसेन जिले में की थी चोरी
सनावद एसडीओपी विकास दीक्षित ने बताया कि साकल ग्राम (रायसेन जिला) निवासी धनराजसिंह सिलावट की शिकायत पर पुलिस ने ये कार्रवाई की है. उन्होंने पोकलेन मशीन से ताला तोड़कर 100 लीटर डीजल चोरी होने की शिकायत दर्ज करवाई थी. , इसी के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर, जांच की गई. 4 आरोपियों को पकड़ा गया है एक आरोपी फरार है. आरोपियों से बड़ी मात्रा में निर्माणाधीन भवन में लगने सरिया 280 लीटर डीजल, बगैर बिना नंबर की इंडिका कार, टीवीएस स्टार स्पोर्टस बाइक, 2 क्विंवंटल सरिया, 5 पानी के मोटरपंप, जैक और अन्य औजार जब्त किए गए हैं.

    follow google newsfollow whatsapp