बेटे के साथ इलाज कराने बाजार आई पत्नी को देख दूसरा पति हुआ आगबबूला, चाकू से किए ताबड़तोड़ वार

राजेश रजक

• 11:39 AM • 18 Apr 2023

Raisen Crime News: मध्यप्रदेश के रायसेन में बीच बाजार एक व्यक्ति ने महिला पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए. महिला पर चाकू से हमला होता देख राहगीरों ने हमलावर व्यक्ति को पकड़ा और उसकी जमकर पिटाई लगाई. लेकिन चाकूबाजी की वजह से महिला गंभीर रूप से घायल हो गई और राहगीरों ने उसे अस्पताल […]

Raisen News Raisen Crime News mp news mp crime news

Raisen News Raisen Crime News mp news mp crime news

follow google news

Raisen Crime News: मध्यप्रदेश के रायसेन में बीच बाजार एक व्यक्ति ने महिला पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए. महिला पर चाकू से हमला होता देख राहगीरों ने हमलावर व्यक्ति को पकड़ा और उसकी जमकर पिटाई लगाई. लेकिन चाकूबाजी की वजह से महिला गंभीर रूप से घायल हो गई और राहगीरों ने उसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. बाद में महिला ने बताया कि उस पर हमला करने वाला व्यक्ति उसका पति था और वह भी दूसरा पति.

यह भी पढ़ें...

पीड़ित महिला ने बताया कि वह बीमार थी और अपने बेटे के साथ बाजार में डॉक्टर के क्लीनिक पर पहुंची थी. लेकिन उसे बाजार में देखकर उसका पति महेंद्र अहिरवार बहुत नाराज हो गया. पीड़ित महिला ने बताया कि आरोपी महेंद्र उसका दूसरा पति है. उसकी पहली शादी किसी अन्य व्यक्ति से हुई थी लेकिन वह उसके चरित्र पर संदेह करता था, जिसके बाद उसे छोड़ दिया और बाद में महेंद्र अहरिवार से शादी कर ली. लेकिन दूसरा पति भी पहले जैसा ही निकला और महिला के चरित्र पर संदेह करता रहा.

दूसरे पति द्वारा भी परेशान किए जाने पर महिला अपने बेटे के साथ अलग रहने लगी और दूसरे पति को भी खुद से दूर कर दिया. इस बात से महिला का दूसरा पति पहले से ही नाराज चल रहा था. ऐसे में पीड़ित महिला को बाजार में देखकर आरोपी महेंद्र अहिरवार ने फिर से महिला के चरित्र पर संदेह किया और गुस्से में आकर महिला पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए.

नशे में था आरोपी पति, बस स्टैंड पर राहगीरों ने बचाया
राहगीरों ने बताया कि महिला पर चाकू से हमला करने वाला व्यक्ति पूरी तरह से नशे में था. राहगीरों ने उसे दबोचकर जमीन पर पटक दिया और फिर उसकी पिटाई की. बाद में पुलिस के हवाले कर दिया. पीड़ित महिला ने भी अपने दूसरे पति से बाजार में लड़ने की कोशिश की लेकिन पति की चाकूबाजी के आगे महिला की एक न चली. चाकूबाजी की वजह से महिला के पेट में दो घाव एवं बाएं हाथ में एक घाव आ गया. जिससे वहीं गिर पड़ी और गंभीर रूप से घायल खून से लथपथ महिला को सिविल अस्पताल लाया गया. यहां उसकी हालत गंभीर होने के कारण जिला चिकित्सालय रायसेन रेफर कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें- कार पार्किंग को लेकर हुआ विवाद तो नशे में पुलिस कर्मियों ने दिखाई बर्बरता; वायरल हुआ वीडियो

    follow google newsfollow whatsapp