युवती का अपहरण कर भाग रहे युवक को पुलिस ने 3 KM पीछा कर पकड़ा, फिर हुआ ये खुलासा

रवीशपाल सिंह

25 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 25 2023 4:33 PM)

Bhopal News: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक युवक दिनदहाड़े एक युवती को अपनी एक्टिवा पर बैठाकर अपहरण करके ले जा रहा था. ऐसी सूचना एक ऑटो वाले ने पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने 3 किमी. तक युवक का पीछा करके युवक को पकड़ा. युवक को पकड़ने के बाद पुलिस को पता चला […]

Bhopal News Bhopal Crime News mp news

Bhopal News Bhopal Crime News mp news

follow google news

Bhopal News: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक युवक दिनदहाड़े एक युवती को अपनी एक्टिवा पर बैठाकर अपहरण करके ले जा रहा था. ऐसी सूचना एक ऑटो वाले ने पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने 3 किमी. तक युवक का पीछा करके युवक को पकड़ा. युवक को पकड़ने के बाद पुलिस को पता चला कि जिस युवती को वह युवक अपनी एक्टिवा पर जबरदस्ती बैठाकर ले जा रहा था, दरअसल वह उस युवती का पति है.

यह भी पढ़ें...

मंगलवार को युवती का अपने पति से विवाद हुआ. पति ने युवती के साथ मारपीट की. जिसके बाद युवती अपनी मां के साथ अपने पति के खिलाफ रिपोर्ट लिखाने महिला थाने पर पहुंची. पति के खिलाफ मारपीट की शिकायत देने के बाद जैसे ही युवती अपनी मां के साथ ऑटो में बैठकर घर के लिए रवाना हुई, उसे बीच रास्ते में आरोपी युवक ने रोक लिया और युवती को ऑटो से जबरिया बाहर निकाल लिया और अपनी एक्टिवा पर बैठने को मजबूर किया.

इसके बाद युवक एक्टिवा लेकर भगाने लगा. ऑटो वाले को लगा कि कोई युवक ने युवती का अपहरण किया है तो उसने पास में स्थित बागसेवनिया थाना प्रभारी संजीव चौकसे को इसकी जानकारी दी और उसके बाद थाना प्रभारी ने पुलिस वाहन से युवक का पीछा किया. युवक का पीछा 3 किमी. तक किया गया.

युवक ने बोला, उसने अपहरण नहीं किया, वह युवती का पति है
पुलिस की गिरफ्त में आने वाले युवक ने बोला कि उसने युवती का अपहरण नहीं किया है. वह तो युवती का पति है. उसका अपनी पत्नी से घरेलू झगड़ा हुआ था और उसे मनाने के लिए ही वह ऑटो से निकालकर अपने साथ ले जा रहा था. ऑटो वाले को गलतफहमी हुई और उसने युवती के अपहरण की कहानी पुलिस को बता दी. बहरहाल पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया है. पुलिस फिलहाल युवक से पूछताछ कर रही है. युवक को फिलहाल महिला थाने में रखा गया है.

ये भी पढ़ें- MP में आया गजब मामला, बेटी की हो रही थी शादी लेकिन उसे भगाकर मां खुद बन गई दुल्हन

    follow google newsfollow whatsapp