शिवराज ने राहुल गांधी की यात्रा को बताया विफल, क्यों कहा- न्याय यात्रा ने कांग्रेस के साथ किया अन्याय?

एमपी तक

18 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 18 2024 1:39 PM)

शिवराज सिंह चौहान लगातार कांग्रेस पर हमलावर हैं. एक बार फिर उन्होंने राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर निशाना साधा.

Shivraj_Sing and Rahul_Gandhi

Shivraj_Sing and Rahul_Gandhi

follow google news

Madhya Pradesh Politics: लोकसभा चुनाव से पहले पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान फुल एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) लगातार कांग्रेस पर हमलावर हैं. एक बार फिर उन्होंने राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा (Bharat jodo Nyay Yatra) पर निशाना साधा. पू्र्व सीएम ने तंज कसते हुए कहा कि न्याय यात्रा ने भी कांग्रेस के साथ अन्याय ही किया. जहां से वो गुजरे, वहां कांग्रेस या तो हारी या शीर्ष नेताओं ने कांग्रेस छोड़ी.

यह भी पढ़ें...

कांग्रेस छोड़ो यात्रा साबित हुई

कांग्रेस पर हमला करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा, "राहुल गांधी जी ने अपनी एक और विफल यात्रा का समापन किया. राहुल जी ने दो यात्राएं की और वह दो यात्राएं भारत जोड़ो, कांग्रेस तोड़ो, कांग्रेस छोड़ो यात्रा साबित हुई और जहां से गुजरी वहां से कांग्रेस ही गुजर गई."

शिवराज सिंह ने कांग्रेस से मांगा जवाब

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस को घेरते हुए राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे से सवाल किए. उन्होंने कहा, कि मैं राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे से चार सवाल पूछ रहा हूं और उनके जवाब चाहता हूं...देश जानना चाहता है वो जवाब दें..!

1. शिवराज सिंह चौहान ने सवाल किया, जब अयोध्या में भगवान श्री राम की प्राण-प्रतिष्ठा हुई थी, तब निमंत्रण मिलने के बाद भी क्यों नहीं गए थे?  क्या कांग्रेस की यह ऐतिहासिक भूल नहीं है, यह तो कांग्रेस के केंद्रीय नेतृत्व पर भी प्रश्न चिन्ह खड़े कर रहा है.
2. पूर्व सीएम ने कांग्रेस से सवाल पूछा कि बंगाल में संदेशखाली की घटना पर कांग्रेस का एक भी बयान नहीं आया? क्या यह कांग्रेस की तुष्टिकरण की राजनीति नहीं है?
3. शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस से ये भी पूछा कि पीएम मोदी के खिलाफ हमेशा असभ्य शब्दों का प्रयोग, क्या यही कांग्रेस और इंडी गठबंधन का चरित्र है?
4. पूर्व सीएम शिवराज ने सोनिया गांधी को लेकर सवाल किया. उन्होंने पूछा सोनिया गांधी ने लोकसभा का चुनाव क्यों नहीं लड़ा?, इसका जवाब भी जनता चाहती है.

    follow google newsfollow whatsapp