मंत्री के द्वारा मुख्यमंत्री को भेंट की गई मूर्ति के साथ लापरवाही पुलिसकर्मियों को पड़ी भारी, SP ने लिया बड़ा एक्शन

हिमांशु शिवा

08 May 2024 (अपडेटेड: May 8 2024 1:02 PM)

MP News: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दौरान कई तरह की बयान बाजी और कई तरह के मामले देखने को मिले हैं. फिर चाहे अमित शाह का बयान हो या फिर दिग्विजय सिंह का पलटवार हर मामला चर्चा में बना रहा है.

सीएम मोहन के मंच से गायब हुई मूर्ति

सीएम मोहन के मंच से गायब हुई मूर्ति

follow google news

MP News: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दौरान कई तरह की बयान बाजी और कई तरह के मामले देखने को मिले हैं. फिर चाहे अमित शाह का बयान हो या फिर दिग्विजय सिंह का पलटवार हर मामला चर्चा में बना रहा है. इन दिनों सागर जिले में पुलिस अधीक्षक की कार्रवाई चर्चा का विषय बनी हुई है. उन पर आरोप है कि उन्होंने सीएम मोहन यादव के कार्यक्रम में लापरवाही बरती है, जिसके कारण पूरे प्रशासन को परेशान होना पड़ा है. 

यह भी पढ़ें...

दरअसल रविवार को सागर जिले के राहतगढ़ में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव पहुंचे थे. यहां एक चुनावी सभा के दौरान मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने मुख्यमंत्री मोहन यादव को भगवान श्री कृष्ण की मूर्ति दी, जो गायब हो गई, जानकारी के मुताबिक मामले ने तूल तब पकड़ा जब सीएम स्टाफ को मूर्ति नहीं मिली. जिसके बाद मूर्ति की खोजबीन शुरू की गयी. 

 

 

मूर्ति संभालने में हुर्ह लापरवाही तो मिली सजा

पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी ने फोन पर जानकारी देते हुए बताया की रविवार को राहतगढ़ में सभा करने के बाद सीएम दूसरे स्थान के लिए रवाना हो गए और मूर्ति को एक विशेष कार में रखा जाना था, लेकिन एएसआई और कांस्टेबल जिनके पास इस तरह के काम का प्रभार था, उन्होंने मूर्ति को दूसरी कार में रख दिया.

जब सीएम स्टाफ को मूर्ति नहीं मिली तो मामले की सूचना उच्च अधिकारियों को दी गई और मूर्ति की तलाश शुरू की गई. बाद में कर्मचारियों को मूर्ति तो मिल गई. लेकिन एसपी ने लापरवाही बरतने पर एएसआई और कांस्टेबल को निलंबित कर दिया. 

कार्रवाई बनी चर्चा का विषय

मर्ति गायब होने के बाद सकुशल मिल गई और सीएम हाउस पहुंच भी गई. लेकिन उसके सागर पुलिस अधीक्षक की कार्रवाई की पूरे प्रशासनिक अमले में चर्चा हो रही है. जिसको लेकर कई तरह की बाते कहीं जा रही हैं. 

ये भी पढ़ें:Jabalpur: आरोपी ने भगवान को प्रणाम कर घर पर बरसा दिए बम, दिनदहाड़े बमबाजी से मची खलबली

    follow google newsfollow whatsapp