मुरैना में पीएम मोदी की सभा, डबरा में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, बड़ी मात्रा में विस्फोटक जब्त

सर्वेश पुरोहित

25 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 25 2024 12:04 PM)

PM Modi MP Visit: लोकसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक के बाद एक लगातार दौरे कर रहे हैं. इसी बीच ग्वालियर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है.

file photo

file photo

follow google news

PM Modi MP Visit: लोकसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक के बाद एक लगातार दौरे कर रहे हैं. बीती शाम भोपाल में मेगा रोड शो के बाद आज यानि गुरुवार को दूसरे फेज में मतदान से ठीक पहले चंबल में हुंकार भर रहे हैं. वह मुरैना में जनसभा को सबोधित करने वाले हैं. पीएम की सभा को देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम भी किए गए हैं. 

यह भी पढ़ें...

पुलिस हर रास्ते और आने जाने वाले मार्गों पर कड़ी निगरानी रखे हुए है. पूरे ग्वालियर चंबल में पुलिस ने चेकिंग अभियान चला रखा है.  पुलिस की जांच के बाद डबरा में भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री जब्त की गई है. विस्फोटक सामग्री के साथ दो गाड़ियां और एक दर्जन से अधिक एलएनटी मशीनें भी जब्त की गई हैं. इस घटना की सूचना के बाद पीएम मोदी की सभा को लेकर पुलिस और ज्यादा अलर्ट मोड में आ गई है और सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.

ऐसा माना जा रहा है कि लोकसभा चुनाव के दौरान मध्य प्रदेश में पुलिस की ये सबसे बड़ी कार्रवाई है, अभी तक इतनी बड़ी मात्रा में विस्फोटक सामग्री जब्त नहीं की गई है. ये पुलिस ने जिन लोगों के पास से विस्फोटक सामग्री जब्त की है ये सभी काले पत्थर की खदानों में विस्फोट करके काली गिट्टी बनाकर क्रेसरों से आसपास के जिलों और आसपास के  प्रदेशों जैसे उत्तर प्रदेश और राजस्थान में सप्लाई करने का काम करते हैं.

खबर अपडेट की जा रही है...

    follow google newsfollow whatsapp