कांग्रेस का CM शिवराज के बेटे को जवाब, कहा- युवराज, जब आप अमेरिका में थे तब आपके पिता जी..

एमपी तक

21 May 2023 (अपडेटेड: May 22 2023 7:36 AM)

MP Politics News: चुनावी साल में कांग्रेस और बीजेपी एक दूसरे पर लगातार हमलावर होते जा रहे हैं. ये हमला अब सियासी से हटकर पर्सनल हो गया है. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शादी की सालगिरह यानि 5 मई को पत्नी साधना सिंह के साथ एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह चूल्हे पर रोटी […]

kartikey chauhan, mp congress, mp BJP, mp news

kartikey chauhan, mp congress, mp BJP, mp news

follow google news

MP Politics News: चुनावी साल में कांग्रेस और बीजेपी एक दूसरे पर लगातार हमलावर होते जा रहे हैं. ये हमला अब सियासी से हटकर पर्सनल हो गया है. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शादी की सालगिरह यानि 5 मई को पत्नी साधना सिंह के साथ एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह चूल्हे पर रोटी पका रही हैं. इस पर कांग्रेस ने रिट्वीट कर कांग्रेस सरकार आने पर 500 रुपये का सिलेंडर देने और चूल्हे में रोटी नहीं सेंकने का तंज कसा था. इस पर पलटवार करते हुये सीएम शिवराज के बेटे कार्तिकेय चौहान ने कहा था कि कांग्रेस प्रेम को नहीं समझती, वो हर बात में राजनीति देखती है. आखिर करें भी क्यों ना, चरित्र शब्द की समझ कांग्रेस के नेताओं को कम है.” अब इस पर कांग्रेस ने ‘युवराज’ संबोधन के साथ लंबा जवाब दिया है.

यह भी पढ़ें...

कांग्रेस ने अपने रिट्वीट लिखा- ‘हे ! युवराज, माता-पिता के प्रति आदर हम सबके मन में है, लेकिन, – आपको उन बहन-बेटियों को दर्द क्यों नहीं दिखता जिनके घर में आपके पिता की दी हुई महंगाई ने कोहराम मचा रखा है. जब आप अमेरिका में पढ़ाई कर रहे थे तब आपके पिता जी की सरकार मंदसौर में किसानों के बच्चों को गोलियों से भून रही थी.’

शिवराज के घाेटालों की खोल पोल
कांग्रेस ने लिखा- “आपको उन युवाओं का दर्द क्यों नहीं दिखता जो आपके पिता जी की सरकार में भर्ती के इंतज़ार में ओवरऐज होकर घर बैठ गये. आपको आपके पिताजी के शासनकाल में हुये व्यापम, ई-टेंडर, कारम डैम, पोषण आहार, पुलिस भर्ती, पेसा, समन्वयक भर्ती जैसे हज़ारों घोटालों पर अफ़सोस क्यों नहीं होता.”

बलात्कार और अत्याचार में प्रदेश नंबर वन लेकिन अफ़सोस नहीं
आपके पिताजी लोकतंत्र की हत्या कर कुर्सी पर बैठे हैं. आपको कभी इस बात पर अफ़सोस क्यों नहीं होता? आपके पिताजी के नेतृत्व में मध्यप्रदेश लगातार बलात्कार में पूरे देश में नंबर वन आता रहा है, आपको अफ़सोस कब होगा ? – आदिवासियों पर अत्याचार में मध्यप्रदेश पूरे देश हमें नंबर वन है, ये आपको भी दिखता होगा ?

कांग्रेस ने की बेटे कार्तिकेय से जंगलराज खत्म करने में सहयोग की मांग
इसलिए अमेरिका रिटर्न युवराज से प्रार्थना है कि आप भी नारी सम्मान योजना का जमकर प्रचार प्रसार करें और अधिक से अधिक महिलाओं को इस योजना से जोड़कर उन्हें लाभ दिलायें व अपने पिताजी के जंगलराज से मध्यप्रदेश को मुक्ति दिलाने के लिये प्रभु हनुमान की नियमित उपासना करें.

ऐसे शुरू हुआ विवाद:  MP News: कांग्रेस पर भड़का CM शिवराज का बेटा, दे डाली नसीहत, जानें पूरा मामला

    follow google newsfollow whatsapp