मंच पर नाम नहीं लिया तो जिलाध्यक्ष पर भड़क गए BJP के पूर्व विधायक, जमकर हुआ हंगामा, VIDEO वायरल

खेमराज दुबे

19 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 19 2024 9:54 AM)

श्योपुर में भाजपा नेताओं के बीच आपस में ही तकरार हो गई. एक सभा के दौरान भाजपा के पूर्व विधायक सीताराम आदिवासी अपनी ही पार्टी के जिलाध्यक्ष से भिड़ गए.

जिलाध्यक्ष पर भड़क गए पूर्व विधायक

Former MLA got angry at the District President

follow google news

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा (BJP) जोर-शोर से तैयारियों में जुटी हुई है और कांग्रेस (Congress) को घेरने की तैयारी में है, लेकिन श्योपुर (Sheopur) में भाजपा नेताओं के बीच आपस में ही तकरार हो गई. एक सभा के दौरान भाजपा के पूर्व विधायक सीताराम आदिवासी अपनी ही पार्टी के जिलाध्यक्ष से भिड़ गए. उन्होंने जिलाध्यक्ष को जमकर खरी-खोटी सुनाते हुए गाली-गलौज कर दी. सिर्फ इतना ही नहीं, वे लड़ने के लिए कुर्सी से खड़े हो गए. अब इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें...

ये पूरा वाकया मुरैना-श्योपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी शिवमंगल सिंह के सामने हुआ.  दरअसल, पूर्व विधायक मंच पर सम्मान नहीं मिलने से नाराज थे, इस दौरान वे मंच संचालन कर रहे जिला अध्यक्ष पर भड़क गए और गाली गलौच करने लगे. इस दौरान मौके पर मौजूद पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने पूर्व विधायक को पकड़ लिया. इसके बाद समझाइश देकर मामला शांत कराया गया.

क्या है पूरा मामला?

ये मामला आदिवासी ब्लॉक कराहल का है, जहां बीते रविवार की शाम मुरैना श्योपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी शिवमंगल सिंह तोमर क्षेत्र में प्रचार प्रसार के लिए आए थे. इसी दौरान बीजेपी नेताओं ने लोकसभा प्रत्याशी के स्वागत के साथ ही कार्यकर्ताओं से परिचय और चुनावी रणनीति को लेकर ब्राह्मण समाज की धर्मशाला में एक बैठक आयोजित की थी. इसमें श्योपुर भाजपा के कई नेता भी शामिल हुए. इस दौरान मंच पर नाम संबोधन में विजयपुर के पूर्व भाजपा विधायक सीताराम आदिवासी का नाम संबोधित नहीं किया गया. पूर्व विधायक होते हुए भी जब पार्टी की बैठक में सम्मान नहीं मिला तो वे भड़क गए.

मेरा अपमान किया है- पूर्व विधायक 

इस मामले में MPTak ने विजयपुर विधानसभा से पूर्व विधायक सीताराम आदिवासी ने फोन कॉल पर बातचीत की. उन्होंने कहा,  "मैं अभी बाहर आ गया हूं, पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी के सामने जिलाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह जाट ने मेरा अपमान किया है. न तो मेरा नाम संबोधन किया और न ही कोई सम्मान किया, बल्कि उल्टा मुझे गलत शब्द बोलकर अपमानित किया है."

यह परिवार का मामला है- जिला अध्यक्ष

वहीं जब भाजपा जिला अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह जाट से जब संपर्क करने की कोशिश की गई तो उन्होंने फोन पर बात करते हुए कहा, "ऐसी कोई बात नहीं है. यह परिवार का मामला है, मैं अभी प्रत्याशी के साथ क्षेत्र में प्रचार अभियान में जुटा हूं. श्योपुर आकर बात करूंगा."
 

    follow google newsfollow whatsapp