सिंधिया की समर्थक महिला नेता ने ही रोक लिया उनका काफिला और दे डाली ये चेतावनी

विकास दीक्षित

• 08:48 AM • 23 May 2023

सिंधिया की समर्थक महिला नेता ने ही रोक लिया उनका काफिला और दे डाली ये चेतावनी

jyotiraditya scindhia, MP News, Guna

jyotiraditya scindhia, MP News, Guna

follow google news

Jyotiraditya Scindhia: भाजपा में सिंधिया समर्थक नेताओं का बड़ा वर्ग है. लेकिन अब सिंधिया गुट के नेता ही उनसे नाराज नजर आ रहे हैं. ज्योतिरादित्य सिंधिया इन दिनों गुना के दौरे पर हैं. इस दौरान सिंधिया समर्थक भाजपा नेत्री ने उनकी गाड़ी रोककर अपनी पीड़ा सुनाई और साथ ही भाजपा छोड़ने की चेतावनी दे डाली. आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है और आखिर क्यों सिंधिया के समर्थक भाजपा छोड़ने की पेशकश कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

दरअसल केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया सामाजिक सम्मेलनों में शामिल होने के लिए गुना पहुंचे थे. इसी बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया के काफिले को रोककर सिंधिया समर्थक महिला नेता ने नाराजगी जाहिर की. नाराजगी जाहिर करने वाली महिला नेत्री गुना नगरपालिका की पार्षद ममता तोमर हैं. उन्होंने नगर पालिका पर सुनवाई नहीं करने के आरोप लगाए हैं और इस्तीफा देने की पेशकश की है.

काफिला रोककर सुनाई पीड़ा
सिंधिया समर्थक नेता और पार्षद ममता तोमर ने बताया कि वो जनता के द्वारा निर्वाचित जनप्रतिनिधि हैं. लेकिन नगरपालिका द्वारा उन्हें लगातार नजरअंदाज किया जा रहा है, जिससे क्षेत्र पिछड़ रहा है. कलेक्टर से लेकर नगरपालिका सीएमओ तक शिकायत की गई, लेकिन कोई भी सुनने को तैयार नहीं है. प्रधानमंत्री आवास आवंटित करने के नाम पर खुलेआम दलाली का खेल चल रहा है. ममता तोमर ने चेतावनी देते हुए कहा कि ऐसी पार्टी में रहने से क्या फायदा जहां काम ही न हो पाएं.

सिंधिया बोले- दिल्ली आकर बताएं परेशानी
अपनी समर्थक नेता की पीड़ा को ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सुना. महिला पार्षद ममता तोमर की पार्टी से नाराजगी देखते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उन्हें समझाइश दी और उन्हें इस्तीफा देने से रोका. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि अपनी परेशानी दिल्ली आकर बताएं.
जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे वैसे सिंधिया समर्थक नेता और भाजपाइयों के बीच दूरियां बढ़ती जा रही हैं. सिंधिया के दौरे में नेताओं के बीच खासी नाराजगी देखी गई.

ये भी पढ़ें:  CM शिवराज के बेटे का कांग्रेस को करारा जवाब, कहा- बड़े भाई नकुलनाथ जब अमेरिका में थे तो यहां..

    follow google newsfollow whatsapp