नरेंद्र सिंह तोमर: MP में फिलहाल नेतृत्व परिवर्तन जैसे विचार अस्तित्व में नहीं !

रवीशपाल सिंह

• 10:03 AM • 20 Jan 2023

MP POLITICAL NEWS: केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने मप्र में नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों पर विराम लगाते हुए भोपाल में कहा कि फिलहाल मध्यप्रदेश में पार्टी के अंदर नेतृत्व परिवर्तन जैसा कोई विचार अस्तित्व में नहीं है.दरअसल वे मीडिया से मुखातिब थे और इस दौरान जब पत्रकारों ने पूछा कि क्या मध्यप्रदेश में […]

mp political news mp politics mp assembly election 2023 Union Agriculture Minister Narendra Singh Tomar

mp political news mp politics mp assembly election 2023 Union Agriculture Minister Narendra Singh Tomar

follow google news

MP POLITICAL NEWS: केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने मप्र में नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों पर विराम लगाते हुए भोपाल में कहा कि फिलहाल मध्यप्रदेश में पार्टी के अंदर नेतृत्व परिवर्तन जैसा कोई विचार अस्तित्व में नहीं है.दरअसल वे मीडिया से मुखातिब थे और इस दौरान जब पत्रकारों ने पूछा कि क्या मध्यप्रदेश में भी गुजरात मॉडल लागू होगा और सीएम फेस बदला जाएगा तो उन्होंने साफतौर पर इस विचार से इनकार कर दिया.

यह भी पढ़ें...

तोमर ने कहा की गुजरात के तर्ज पर मध्य प्रदेश में कोई बदलाव की चर्चा नही है. उन्होंने कहा कि संगठन इस विषय में कोई चर्चा नहीं कर रहा है. ऐसी अफवाहों पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है. अफवाहो से कुछ होता नहीं है. दिल्ली में धरने पर बैठे पहलवानों के सवाल को केंद्रीय कृषि मंत्री ने टालते हुए कहा कि आप लोग खाद-बीज और कृषि पर आधारित सवाल पूछें. 

देश में कृषि का बजट 21 हजार करोड़ से बढ़कर एक लाख 32 हजार करोड़ पर पहुंचा

केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि वर्ष 2014 तक देश में कृषि का बजट 21 हजार करोड़ रुपए होता था. लेकिन आज की तारीख में देश में कृषि का बजट बढ़कर अब एक लाख 32 हजार करोड़ रुपए तक पहुंच चुका है. केंद्र सरकार किसान हित में काफी काम कर रही है. प्रधानमंत्री कृषि सम्मान योजना के साथ-साथ नई-नई तकनीकों को खेती में लाया जा रहा है.

    follow google newsfollow whatsapp