इंदौर में CM शिवराज को गालियां देने वाले कांग्रेस नेता को पुलिस ने किया गिरफ्तार, शहर छोड़कर भागने वाला था

Indore News: इंदौर में सीएम शिवराज सिंह चौहान को गालियां देने वाले कांग्रेस नेता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कांग्रेस नेता चंद्रशेखर पटेल को पुलिस ने बाइपास से पकड़ा है, जहां से वह शहर छोड़कर भागने की तैयारी कर रहा था. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर इंदौर बायपास के पास से कांग्रेस […]

Indore News congress leader CM Shivraj Singh Chouhan Chandrashekhar Patel Vijay Nagar Police Station

Indore News congress leader CM Shivraj Singh Chouhan Chandrashekhar Patel Vijay Nagar Police Station

follow google news

Indore News: इंदौर में सीएम शिवराज सिंह चौहान को गालियां देने वाले कांग्रेस नेता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कांग्रेस नेता चंद्रशेखर पटेल को पुलिस ने बाइपास से पकड़ा है, जहां से वह शहर छोड़कर भागने की तैयारी कर रहा था. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर इंदौर बायपास के पास से कांग्रेस नेता चंद्रशेखर पटेल को पकड़ लिया.

यह भी पढ़ें...

दरअसल विजय नगर थाना क्षेत्र में आने वाले सत्य साईं चौराहे के पास कांग्रेसियों ने बीते दिन एक सभा का आयोजन किया था. सभा के लिए प्रशासन से अनुमति नहीं ली गई थी. सभा में कांग्रेस नेता चंद्रशेखर पटेल ने सीएम को गालियां देना शुरू कर दिया और अभद्र टिप्पणी कीं.

जिसे सुनने के बाद सभा के आयोजनकर्ता कांग्रेस नेताओं ने ही चंद्रशेखर पटेल को मंच से उतारकर जाने को बोल दिया था. शाम को भाजपा के नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ डीसीपी कार्यालय पहुंचे और इस मामले में कार्रवाई की मांग की.

भाजपा नेताओं के प्रदर्शन के बाद पुलिस ने दर्ज किया था मामला
बीती शाम भाजपा नेताओं ने इस मामले को लेकर जमकर हंगामा किया. जिसके बाद इंदौर की विजय नगर थाना पुलिस ने कांग्रेस नेता चंद्रशेखर पटेल के खिलाफ धारा 341, 505 और 294 में मामला दर्ज कर लिया. रात में ही पुलिस ने कांग्रेस नेता की तलाश शुरू की और इंदौर बायपास पर मध्य रात्रि को गिरफ्तार कर लिया. अब कांग्रेस नेता चंद्रशेखर पटेल को शनिवार को पुलिस न्यायालय में प्रस्तुत करेगी. कांग्रेस नेता चंद्रशेखर पटेल को मुख्य रूप से पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के करीब बताया जाता है. दिग्विजय सिंह के साथ उनके कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहे हैं.

MP के कृषि मंत्री बोले, ‘BJP का CM फेस कमल का फूल और PM नरेंद्र मोदी हैं’

कांग्रेस नेता की टिप्पणी से खुद कांग्रेसी हो गए थे असहज
बीते दिन जब कांग्रेस की सभा में चंद्रशेखर पटेल ने सीएम शिवराज सिंह चौहान को लेकर अभद्र टिप्पणी करना शुरू कर दिया तो जोश में भरे कांग्रेस नेता कुछ देर के लिए खुद ही असहज हो गए. बात ज्यादा बढ़ते देख कांग्रेस के अन्य नेताओं ने भी चंद्रशेखर पटेल की टिप्पणियों को अशोभनीय बताया और उसे मंच से उतार दिया और सभा से चले जाने को बोला. लेकिन सोशल मीडिया पर चंद्रशेखर पटेल द्वारा बोली गईं बाते वायरल होने लगीं और उसके बाद इंदौर भाजपा के नेताओं ने जमकर इस मामले में कांग्रेस की आलोचना की और डीसीपी कार्यालय पहुंचकर प्रदर्शन भी किया.

    follow google newsfollow whatsapp