सिंधिया के समर्थक मंत्री भी ट्वीट कर घेर रहे दिग्विजय को, महाकाल से कर रहे ये मिन्नत

रवीशपाल सिंह

• 01:02 PM • 21 Apr 2023

mp politics: केंद्रीय नागरिक उड्‌डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और कांग्रेस दिग्गज दिग्विजय सिंह के बीच जुबानी जंग लगातार जारी है. इस बीच सिंधिया के समर्थन में उनके मंत्री-विधायक भी इस जंग में उतर गए हैं और एक के बाद एक सभी ट्वीट करके दिग्विजय सिंह को घेर रहे हैं. सभी एक सुर में महाकाल से […]

Jyotiraditya Scindia Digvijay Singh mp politics mp news

Jyotiraditya Scindia Digvijay Singh mp politics mp news

follow google news

mp politics: केंद्रीय नागरिक उड्‌डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और कांग्रेस दिग्गज दिग्विजय सिंह के बीच जुबानी जंग लगातार जारी है. इस बीच सिंधिया के समर्थन में उनके मंत्री-विधायक भी इस जंग में उतर गए हैं और एक के बाद एक सभी ट्वीट करके दिग्विजय सिंह को घेर रहे हैं. सभी एक सुर में महाकाल से मिन्नत मांग रहे हैं, जिसमें दिग्विजय सिंह को जमकर कोसा जा रहा है.

यह भी पढ़ें...

पहले जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट ने ट्वीट करके दिग्विजय सिंह को जमकर कोसा तो उनके बाद राज्य मंत्री ओपीएस भदौरिया ने ट्वीट करके महाकाल से मिन्नत मांगी कि “हे महाकाल,मैं प्रार्थना करता हूँ कि देश में दिग्गी राजा जैसे लोग कभी पैदा न हो. क्योंकि ये जहां भी होंगे समाज का बंटाधार करेंगे, धर्म का अपमान करेंगे, भ्रष्टाचार के कीर्तिमान बनाएंगे और गरीबों का हक छीनकर खा जाएंगे”

इसके जवाब में कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी ने भी महाकाल से प्रार्थना कर ट्वीट किया और बोला कि सिंधिया लालची हैं.  ‘”हे महाकाल,आप तो सच के साक्षी हैं,जब लालचियों ने,लोकतंत्र की हत्या की थी और अब देखिए, “सीनाजोरी” भी कर रहे हैं’.

सिंधिया और दिग्विजय सिंह ने निकाली थी एक दूसरे पर भड़ास
केंद्रीय नागरिक उड्‌डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शुक्रवार को ट्वीट करके दिग्विजय सिंह पर जमकर भड़ासा निकाली. सिंधिया ने ट्वीट करके लिखा है कि ‘हे प्रभु महाकाल, कृपया दिग्विजय सिंह जी जैसे देश-विरोधी और मध्य प्रदेश के बँटाधार, भारत में पैदा ना हों’. दिग्विजय सिंह ने कहा था कि हे महाकाल, कांग्रेस में कोई दूसरा ज्योतिरादित्य सिंधिया पैदा ना हो. यह भी कहा कि जब कमलनाथ सरकार को गिराया गया, उस समय राजा-महाराजा बीजेपी के हाथों बिक गए थे. इन आरोपों के बाद सिंधिया ने ट्वीट करके दिग्विजय सिंह पर भड़ास निकाली. इसके बाद ही सिंधिया और दिग्विजय सिंह के समर्थन में उनकी पार्टी और गुट के मंत्री- विधायकों ने भी एक दूसरे के खिलाफ ट्वीट कर भड़ास निकाली.

ये भी पढ़ें- दिग्विजय पर सिंधिया बोले, ‘हे महाकाल, ऐसा देश विरोधी व्यक्ति भारत में पैदा न हो’, जाने क्या है विवाद

    follow google newsfollow whatsapp