बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र कृष्ण के दरबार पंडाल में महिला की हुई मौत, पति ने बताई ये सच्चाई

लोकेश चौरसिया

16 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 16 2023 9:53 AM)

Bageshwar Dham News: बागेश्वर धाम में इन दिनों धार्मिक महाकुंभ चल रहा है. इस महाकुंभ में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री दिव्य चमत्कारी दरबार भी लगा रहे हैं. यहां पर भक्तों का मेला लगा हुआ है, मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश के साथ ही कई प्रदेशों से भक्त हर रोज हजारों की तादात में पहुंच रहे […]

Bageshwar Dham, Sick woman died, UP, dham darbar

Bageshwar Dham, Sick woman died, UP, dham darbar

follow google news

Bageshwar Dham News: बागेश्वर धाम में इन दिनों धार्मिक महाकुंभ चल रहा है. इस महाकुंभ में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री दिव्य चमत्कारी दरबार भी लगा रहे हैं. यहां पर भक्तों का मेला लगा हुआ है, मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश के साथ ही कई प्रदेशों से भक्त हर रोज हजारों की तादात में पहुंच रहे हैं. बागेश्वर धाम के इस दिव्य चमत्कारी दरबार में 15 फरवरी को भारी भीड़ के बीच अपनी पीड़ा लेकर एक बीमार महिला अर्जी लगाने पहुंची थी, जिसकी अर्जी का नंबर नहीं आया और उसके पहले ही महिला ने दम तोड़ दिया. बीमार महिला की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें...

मृतक महिला का नाम नीलम देवी है, जो उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद की रहने वाली है. महिला के पति ने बताया कि पत्नी बीमार थी और मैं उसके साथ रोज परिक्रमा लगा रहा था, लेकिन बीच-बीच में उसकी तबीयत खराब हो जाती थी. कल भी तबियत खराब हो गई थी. मगर 15 तारीख की सुबह उसकी तबीयत ठीक थी, इसलिए हम बागेश्वर धाम के दरबार में अपनी अर्जी लगाने के लिए पहुंचे थे. दोनों पति-पत्नी ने बुधवार को सुबह पंडाल में खाना भी खाया था. पति ने बताया कि शाम होते-होते अचानक तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद नीलम देवी की मौत हो गई.

बागेश्वर धाम के धार्मिक महाकुंभ का नेता लगा रहे चक्कर
जानकारी के अनुसार, धार्मिक महाकुंभ में शनिवार (18 फरवरी) को बागेश्वर धाम सरकार में 121 लड़कियों का सामूहिक विवाह होने वाला है. 18 फरवरी को बागेश्वर धाम में 121 बेटियों का सामूहिक विवाह होना है. साल 2021 में भी धीरेंद्र शास्त्री ने 108 कन्याओं का विवाह कराया था. इसमें सीएम शिवराज सिंह चौहान भी भाग लेंगे.

ये भी पढ़ें: कुबेरेश्वर धाम के दर्शन करेंगे सीएम शिवराज, रुद्राक्ष वितरण के लिए उमड़ रही है लाखों की भीड़

वैसे भी बागेश्वर धाम के धार्मिक महाकुंभ का नेता चक्कर लगा रहे हैं. पहले कांग्रेस चीफ कमलनाथ, फिर दिल्ली के सांसद और अभिनेता मनोज तिवारी बागेश्वर धाम पहुंचे. यहां पहुंचकर उन्होंने बागेश्वर धाम के धार्मिक महाकुंभ के कार्यक्रम में हिस्सा लिया. कार्यक्रम के दौरान मनोज तिवारी ने मंच से कई गीत गाये. उन्होंने भोजपुरी गाने भी गुनगुनाये. मनोज तिवारी मंच से बागेश्वर धाम की महिमा का गुणगान करते नजर आए.

    follow google newsfollow whatsapp