बीजेपी के मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी ने अपनी सरकार को घेरा, कहा- प्लेन तो ठीक, लेकिन दवाई-पढ़ाई भी जरूरी

इज़हार हसन खान

15 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 15 2023 9:47 AM)

MP News: अपने बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी के मैहर विधायक ने एक नया मुददा उठा दिया है, आज जब मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूरा अमला रीवा में होगा, तब ऐसे में मैहर के विधायक नारायण त्रिपाठी भोपाल पहुंचे हैं और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय अर्जुन […]

BJP Maihar MLA Narayan Tripathi surrounded his government necessary medicine-education is also

BJP Maihar MLA Narayan Tripathi surrounded his government necessary medicine-education is also

follow google news

MP News: अपने बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी के मैहर विधायक ने एक नया मुददा उठा दिया है, आज जब मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूरा अमला रीवा में होगा, तब ऐसे में मैहर के विधायक नारायण त्रिपाठी भोपाल पहुंचे हैं और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय अर्जुन सिंह की प्रतिमा के अनावरण को लेकर बयान दिया है. विधायक त्रिपाठी ने 6 नंबर स्टॉप के पास व्यापमं चौराहे पर लगी अर्जुन सिंह की प्रतिमा के अनावरण की सरकार से मांग की है. बुधवार को मैहर विधायक प्रतिमा के पास पहुंचे और अर्जुन सिंह को पुष्पांजलि दी.

यह भी पढ़ें...

विधायक नारायण त्रिपाठी ने मीडिया से चर्चा में कहा- ‘अर्जुन सिंह किसी पार्टी से बंधे हुए नहीं है. वह एक राष्ट्रीय लीडर रहे हैं, विन्ध्य की शान रहे हैं. यदि बीजेपी सरकार उनकी पुण्यतिथि 4 मार्च से पहले उनकी प्रतिमा का अनावरण नहीं करती है. तो विन्ध्य के लोग 4 मार्च को अर्जुन सिंह की प्रतिमा का अनावरण धूमधाम से करेंगे.

युवाओं को नौकरी चाहिए: एमएलए
वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज के विंध्य के दौरे और विकास यात्रा को लेकर भी अपनी ही पार्टी पर निशाना साधते नजर आए. उन्होंने कहा कि प्लेन सुविधा शुरू होने जा रही है. वह भी जरूरी है, लेकिन पढ़ाई की व्यवस्था, दवाई की व्यवस्था, युवाओं को नौकरी चाकरी की व्यवस्था और बच्चों को खेलकूद की व्यवस्था नहीं है. बच्चों को खेलकूद और इलाज कराने बुजुर्गों को नागपुर ले जाना पड़े तो फिर कैसा विकास.

ये भी पढ़ें: Dr. KP Yadav Exclusive: ‘सिंधिया के BJP में आने के बाद हम भले ही एक लाइन पर ना हो, लेकिन एक पेज पर जरूर हैं’

उन्होंने विकास यात्रा पर सवाल खड़े करते हुए कहा- हर जगह विकास यात्रा का विरोध हो रहा है. लोग बोल रहे हैं कि नेताओं का विकास हुआ है लेकिन जनता का विकास नहीं हुआ. हमें जनता के विकास पर ध्यान केंद्रित करना होगा.

सीएम को पत्र- सतना मेडिकल कॉलेज का नाम बदलने की मांग
मध्य प्रदेश के सतना जिले की मैहर विधानसभा से बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी ने एक बार फिर सीएम शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखा है. इस पत्र में विधायक नारायण त्रिपाठी ने सीएम शिवराज से सतना मेडिकल कालेज का नामकरण महान स्वतंत्रता संग्राम सेनानी ठाकुर रणमत सिंह के नाम से किये जाने की मांग की है. उन्होंने लिखा है कि स्वतंत्रता की लड़ाई में विन्ध्य की ओर से ठाकुर रणमत सिंह की महती भूमिका थी, उनके अदम्य साहस को कभी भुलाया नही जा सकता. हमें उनके बलिदान पर गर्व है. इसलिए सतना मेडिकल कालेज का नाम ठा. रणमत सिंह मेडीकल कालेज सतना होना चाहिए.

    follow google newsfollow whatsapp