व्यवसायी को धमकाने के मामले में CM शिवराज नाराज, सहायक पुलिस आयुक्त पराग खरे सस्पेंड

रवीशपाल सिंह

12 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 12 2023 4:41 PM)

MP News: राजधानी भोपाल में जोन 3 के सहायक पुलिस आयुक्त को सस्पेंड कर दिया गया है. उन पर पद का दुरुपयोग कर व्यवसायी के साथ अभ्रद व्यवहार करने और किराया के लिए धमकाने का मामला सामने आया है. जब यह मामला सीएम शिवराज सिंह चौहान के संज्ञान में आया तो वह नाराज हो गए. […]

CM Shivraj Singh Chauhan, Shivraj singh chouhan summoned to Delhi, mp news, politics news

CM Shivraj Singh Chauhan, Shivraj singh chouhan summoned to Delhi, mp news, politics news

follow google news

MP News: राजधानी भोपाल में जोन 3 के सहायक पुलिस आयुक्त को सस्पेंड कर दिया गया है. उन पर पद का दुरुपयोग कर व्यवसायी के साथ अभ्रद व्यवहार करने और किराया के लिए धमकाने का मामला सामने आया है. जब यह मामला सीएम शिवराज सिंह चौहान के संज्ञान में आया तो वह नाराज हो गए. उन्होंने गृह विभाग को तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश दिए. रविवार को गृह विभाग ने मामले में भोपाल के सहायक पुलिस आयुक्त पराग खरे को रविवार को निलंबित कर दिया.

यह भी पढ़ें...

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे. इस पर गृह विभाग ने प्रारंभिक जांच के बाद खरे को निलंबित कर पुलिस मुख्यालय में संबद्ध कर दिया. 8 फरवरी को भोपाल के मुख्य रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म के सामने बृजवासी भोजनालय के संचालक अंकित वाजपेयी को धमकाते हुए सहायक पुलिस आयुक्त पराग खरे का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया. अंकित को धमकाते हुए कहा कि उन्होंने 15 लाख रुपये में उक्त मकान लिया है. अब वे नए मकान मालिक हैं और किराया दें.

ये भी पढ़ें: भोपाल में चंद्रशेखर रावण की हुंकार, बोले- MP में आदिवासी सीएम बनाएंगे, दावा- दशहरा मैदान में जुटे 5 लाख लोग

4 सहयोगी पुलिसकर्मियों के साथ अंकित को धमकाते दिख रहे 
इसमें वर्दी में 4 सहयोगी पुलिसकर्मियों के साथ अंकित को किराए को लेकर धमकाते हुए नजर आ रहे हैं. अंकित ने दो साल पहले सोहराब और शोएब से किराए पर भोजनालय के लिए जगह ली थी. इनके बीच दो साल से किराए को लेकर विवाद चल रहा था. इस मामले में मुख्यमंत्री ने नाराजगी जताते हुए कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे. प्रारंभिक जांच में शिकायत सही पाई गई और पराग खरे के आचरण को मध्य प्रदेश सिविल सेवा (आचरण) नियम का उल्लंघन पाए जाने पर रविवार को गृह विभाग ने निलंबित कर दिया.

    follow google newsfollow whatsapp