कांग्रेस में शुरू हुआ घमासान, क्या अंदरखाने सब कुछ ठीक नहीं; कमलनाथ ने खुद दिया जवाब

एमपी तक

• 04:10 PM • 19 Jan 2023

MP Politics: पूर्व मुख्यमंत्री और एमपी कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि मुझे किसी ज्योतिषी की जरूरत नहीं है. उनकी यह प्रतिक्रिया उस पंचांग को लेकर आई है. जिसमें दावा किया गया है कि 2023 में कमलनाथ यानि कांग्रेस की सरकार बनेगी. हालांकि कमलनाथ भले यह कह रहे हों कि उन्हें किसी ज्योतिष की जरूरत […]

Controversy started in Congress everything right inside Kamal Nath himself gave answer

Controversy started in Congress everything right inside Kamal Nath himself gave answer

follow google news

यह भी पढ़ें...

MP Politics: पूर्व मुख्यमंत्री और एमपी कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि मुझे किसी ज्योतिषी की जरूरत नहीं है. उनकी यह प्रतिक्रिया उस पंचांग को लेकर आई है. जिसमें दावा किया गया है कि 2023 में कमलनाथ यानि कांग्रेस की सरकार बनेगी. हालांकि कमलनाथ भले यह कह रहे हों कि उन्हें किसी ज्योतिष की जरूरत नहीं है. लेकिन उसी ज्योतिषी के आधार पर बने पांचांग को एमपी कांग्रेस ट्वीट कर रही है.

साथ ही यह दावा कर रही है कि 2023 में कमलनाथ की सरकार आ रही है. एमपी कांग्रेस के ट्वीटर हैंडल से किए गए ट्वीट में ये लिखा गया है कि छंटने को है अब अंधकार आ रही है कमलनाथ सरकार… वैसे यह कोई पहला मामला नहीं है कि एमपी कांग्रेस इस तरह के ट्वीट कर रही हो.

हमेशा से एमपी कांग्रेस दावा करती है कि 2023 में कमलनाथ की सरकार बनेगी. पिछले दिनों तो पूरे राज्य मे कांग्रेसियों ने भावी मुख्यमंत्री कमलनाथ के नाम से पोस्टर भी लगवाए थे. और उन तस्वीरों के एमपी कांग्रेस के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से बकायता ट्विट भी किया गया.

कांग्रेस में नेता का नाम तय न होना कौन सा संकेत है…
हालांकि झाबुआ में एमपी कांग्रेस के प्रभारी जेपी अग्रवाल से एमपीतक ने पूछा कि क्या एमपी कांग्रेस में सीएम फेस तय हो गया है…तो उन्होंने साफ-साफ कहा कि नहीं…ये तय कांग्रेस आलाकमान करेगी. फिलहाल एमपी कांग्रेस के प्रभारी और एमपी कांग्रेस का दावा अलग-अलग है. एमपी कांग्रेस कह रही है कि सीएम तो कमलनाथ ही होंगे. और एमपी कांग्रेस के प्रभारी कह रहे हैं अभी तो सीएम पद का चेहरा ही तय नहीं है.. तो क्या कांग्रेस में एक बार फिर गुटबाजी शुरू हो गई है. अगर इसमे सच्चाई है तो फिर 2023 विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को इससे काफी नुकसान हो सकता है.

    follow google newsfollow whatsapp